सपा की मासिक बैठक में बूथ मजबूती पर हुई चर्चा

समाजवादी पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष शिवशंकर सिंह यादव की अध्यक्षता में शनिवार को मासिक बैठक हुई...

सपा की मासिक बैठक में बूथ मजबूती पर हुई चर्चा

कार्यकर्ता पार्टी को प्रदान करें मजबूती : शिवशंकर

चित्रकूट। समाजवादी पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष शिवशंकर सिंह यादव की अध्यक्षता में शनिवार को मासिक बैठक हुई। इस दौरान प्रत्येक बूथ की मजबूती पर जोर दिया गया। कहा कि कार्यकर्ता आमजन से संपर्क कर पार्टी को मजबूती प्रदान करें।

यह भी पढ़े : संपूर्ण समाधान दिवस : डीएम-एसपी ने फरियादियों की सुनी समस्याएं

सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि जनपद में पीडीए पखवाड़े का सफल आयोजन हुआ है। हर सेक्टर पर जन चैपाल के जरिए आमजन सहित बूथ प्रभारियों से संपर्क स्थापित किया गया। कहा कि पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मेहनत से कार्यक्रम सफल हुआ है। आज भाजपा से कोई लड़ाई लड़ रहा है तो सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हैं। सभी बूथों में मतदाता सूची वितरित करने का काम जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। जिससे छूटें हुए मतदाताओं के नाम जोड़ने का काम हो सके। उपाध्यक्ष नरेंद्र यादव ने बताया कि समाजवादी पार्टी पीडीए को लेकर समाज के दलित, अतिपिछड़ों, आदिवासियों को जोड़कर एकता अखंडता को बनाए रखने का काम करेगी। विशिष्ट अतिथि लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष निर्भय सिंह पटेल ने कहा कि सपा आंदोलन से निकली पार्टी है। दलित, पिछड़ों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। बूथों पर अपना वोट बढ़ाकर प्रत्याशी को लोकसभा में भेजने का काम करेंगे।

यह भी पढ़े : नौ मार्च को लोक अदालत में वादकारी निस्तारित कराएं वाद : जिला जज

बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष अनुज यादव, लवलेश यादव, रमा यादव, उमा यादव, अंजू सोनी, प्रतिभा देवी, निजाम सिद्दीकी, मो. गुलाब खान, अरसद खान, राजा यादव, शीलू यादव, अमृतलाल गुप्ता आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : उप्र : कानपुर देहात में अनियंत्रित होकर कार नाले में गिरी, छह की मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0