डिस्को किंग बप्पी दा के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, सितारों ने दी श्रद्धाजंलि

सुर कोकिला लता मंगेशकर और अदाकार प्रवीण कुमार सोबती के निधन से अभी बॉलीवुड उबरा भी नहीं था कि बुधवार की..

डिस्को किंग बप्पी दा के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, सितारों ने दी श्रद्धाजंलि
डिस्को किंग बप्पी दा के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर..

सुर कोकिला लता मंगेशकर और अदाकार प्रवीण कुमार सोबती के निधन से अभी बॉलीवुड उबरा भी नहीं था कि बुधवार की सुबह एक और बुरी खबर लेकर आई। डिस्को किंग के नाम से जाने जाने वाले गायक और संगीतकार बप्पी लहरी के अचानक चले जाने की खबर ने बॉलीवुड को अंदर तक हिला दिया। उनके निधन पर अदाकार अक्षय कुमार, अजय देवगन, विशाल डडलानी, भूमि पेडनेकर समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें - चारा घोटाला के सबसे बड़े मामले में लालू यादव समेत 75 दोषी, रांची सीबीआई कोर्ट का फैसला

अक्षय कुमार ने बप्पी लहरी के निधन पर शोक जाते हुए लिखा, "आज हमने संगीत इंडस्ट्री से एक और रत्न खो दिया.. बप्पी दा, आपकी आवाज मेरे समेत लाखों लोगों को नाचने का कारण देती थी। आपने अपने संगीत के जरिए से जो खुशियां बांटी, उसके लिए धन्यवाद। परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना, ओम शांति।"

अजय देवगन ने लिखा, "बप्पी दा व्यक्तिगत रूप से बहुत प्यारे थे। उनके संगीत में एक धार थी। उन्होंने चलते चलते, सुरक्षा और डिस्को डांसर के साथ हिंदी फिल्म संगीत के लिए एक और समकालीन शैली पेश की, दादा आपकी कमी खलेगी।"

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिग्गज संगीतकार की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "शब्द नहीं मिल रहे हैं... दिग्गज बप्पी लहरी जी के निधन से स्तब्ध हूँ.. बहुत बड़ा नुकसान। उनके परिवार और फैंस के प्रति मेरी संवेदनाएं। आपका संगीत हमेशा अमर रहेगा सर।"

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा- "महान संगीतकार और पॉप संस्कृति गायक #बप्पीलाहिरी जी को भावभीनी श्रद्धांजलि। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। परिवार को मेरी तरफ़ से संवेदना।"

अदनान सामी ने भी बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके गानों की लाइन शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "वह भारत के पहले रॉक स्टार थे। वह प्यार और उदारता से भरे रहते थे। बप्पी दा की आत्मा को शांति मिले।"

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने बप्पी दा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, "एक और दिग्गज ने अलविदा कह दिया। बप्पी दा के साथ काम करने का सौभाग्य मिला जब मैंने प्रॉक्टर एंड गैंबलर के लिए एक विज्ञापन शूट किया और फिर जब मैंने संजय गुप्ता के लिए व्हाइट फेदर फिल्म्स के साथ काम किया। अविश्वसनीय मधुर स्वभाव और प्रतिभा भरे व्यक्ति।"

अभिनेत्री विद्या बालन ने लिखा- "बप्पी दा आप जहां भी जाएं, मैं आपके खुशी की कामना करती हूँ क्योंकि आपने अपने संगीत और अपने व्यक्तित्व से दुनिया को खुशियां ही दी हैं। आपको हमेशा प्यार...। साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है।

सिंगर- कंपोजर विशाल डडलानी ने लिखा-बप्पीदा के निधन के बारे में सुना। मैं स्तब्ध हूँ। वह हमेशा के लिए एक लीजेंड बने रहेंगे, लेकिन इससे भी ज्यादा वह एक दोस्त थे। हमने एक-दूसरे के लिए प्यार और सम्मान साझा किया, और मैं आभारी हूँ कि विशाल- शेखर पहले संगीतकार थे जिनके लिए उन्होंने अपने गीतों के अलग आवाज दी थी।

उल्लेखनीय है कि बप्पी लहरी बीते एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे। बीते सोमवार को ही उन्हें डॉक्टरों ने अस्पताल से छुट्टी दी थी। लेकिन मंगलवार रात जब उनकी तबीयत फिर बिगड़ गई तो परिवार वालों ने डॉक्टरों को घर पर बुलाया। बाद में उन्हें फिर से अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

यह भी पढ़ें - बर्फीले तूफान में शहीद सातों जवानों को तेजपुर वायुसेना स्टेशन पर दिया गया अंतिम सम्मान

यह भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ में मिले 1008 कोरोना पॉजिटिव, सात की मौत

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2