छोटे भाई को इलाज के लिए ले जा रहे बाइक सवार, दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

जनपद के देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम गुरेह के पास शुक्रवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दुर्घटना में अपने छोटे भाई को इलाज के लिए...

छोटे भाई को इलाज के लिए ले जा रहे बाइक सवार, दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

जनपद के देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम गुरेह के पास शुक्रवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दुर्घटना में अपने छोटे भाई को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना में घायल छोटे भाई का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिसकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें-होटल में 14 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म,स्‍कूल से घर लौटते समय हुई घटना

 देर रात तीन लोग बाइक से बांदा की तरफ आ रहे थे, तभी देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गुरेह गांव के पास ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से जा टकराए। जैसे ही स्थानीय लोगों ने देखा तो आनन फानन में पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टर ने शिवमूरत (20) और आशीष (24) को मृत घोषित कर दिया गया।  डॉक्टर ने बताया कि रितेश की हालत गंभीर है। जानकारी के अनुसार, मासूम रितेश बीमार था। इलाज के लिए उसके चचेरे भाई बांदा ला रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। 

यह भी पढ़ें-बाँदाः मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर का कमाल, गुर्दे के कैंसर का सफल ऑपरेशन कर बचाई महिला की जान

क्षेत्राधिकारी गवेंद पाल गौतम ने बताया कि बांदा बबेरू मुख्य मार्ग पर ग्राम जौराही की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली में बबेरू के तरफ से आ रहे अपाचे गाड़ी पर सवार अजीत मिश्रा तथा आशीष मिश्रा निवासी समगरा थाना मर्का जनपद बांदा अपने साथ एक बच्चा रितेश पुत्र बच्चा मिश्रा निवासी समगरा थाना मर्का जनपद बांदा को इलाज के लिए जिला अस्पताल बांदा ला रहे थे। मोटर साइकिल पीछे से ट्रैक्टर ट्राली में टकराने से अजीत मिश्रा व आशीष मिश्रा मौके पर मृत्यु हो गई तथा घायल रितेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल बांदा भिजवाया गया। ट्रॉली चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। हादसे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-झांसी आ रही दक्षिण एक्सप्रेस में बम की सूचना से मचा हड़कंप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0