बाँदा : थाने में मुकदमा लिखाने जा रहे युवक की हत्या 

गांव के पांच लोगों ने मिलकर एक युवक की दिन में दो बार पिटाई की जिसकी रिपोर्ट लिखाने वह थाने जा रहा..

बाँदा : थाने में मुकदमा लिखाने जा रहे युवक की हत्या 

गांव के पांच लोगों ने मिलकर एक युवक की दिन में दो बार पिटाई की जिसकी रिपोर्ट लिखाने वह थाने जा रहा था। थाने पहुंचने से पहले ही उसे गायब कर दिया गया और दूसरे दिन सवेरे गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर उसकी लाश पेड़ के सहारे फांसी पर लटकी मिली। 

घटना मरका थाना क्षेत्र के ग्राम साड़ा में शनिवार को हुई। इसी गांव में रहने वाले छोटेलाल (32) पुत्र  सुरजा का अपने गांव के धर्मराज, सुशील, अजगर, कमलेश और विनोद से किसी बात को लेकर शुक्रवार को विवाद हो गया था।

इन पांचों व्यक्तियों ने मिलकर पहले उसे सवेरे जमकर मारा पीटा जब वह थाने जाने लगा तो गांव के लोगों ने मिलकर समझौता करा दिया।

यह भी पढ़ें - एक ही पौधे में टमाटर और बैंगन की सब्जियां उगी, शोध का कमाल

इसके बाद शाम को जब छोटे लाल अपनी भैंस दुहने के लिए जा रहा था तब इन्हीं हमलावरों ने एक बार फिर उसकी जमकर पिटाई की। जिससे वह रात को लगभग 9 बजे मरका थाना में रिपोर्ट लिखाने के लिए जा रहा था।

लेकिन वह थाने तक नहीं पहुंच पाया। इस बारे में मृतक के बड़े भाई फूल चंद ने बताया कि जब वह रात को 11 बजे तक वापस नहीं आया तब हम लोग थाने गए और पता किया तो पता चला कि वह यहां नहीं पहुंचा है।

इसके बाद उसकी खोजबीन पूरी रात करते रहे लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला।आज शनिवार को गांव के ही कुछ लोगों ने बताया कि गांव के बाहर एक  पेड़ में छोटे लाल की लाश फांसी पर लटकी है।हम लोग फौरन मौके पर गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें - कृषि वैज्ञानिकों ने विकसित की अलसी एवं तिल की तीन नई प्रजातियां 

मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि  हमलावरों ने  मेरे भाई को  थाने जाने से पहले  रास्ते में पकड़ लिया  और मारने पीटने के बाद  उसे फांसी पर लटका दिया  ताकि घटना को  आत्महत्या के रूप में  परिवर्तित किया जा सके।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।इस बीच क्षेत्राधिकारी बबेरू से इस बारे में जानकारी मांगी गई तो उन्होंने बताया कि हत्या या आत्महत्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही इसका पता चल पाएगा इसके बाद ही पुलिस कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें - विकास के साथ डिजिटलाइजेशन की ओर बढ़ता झांसी मंडल

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
4
dislike
1
love
3
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1