बांदा : दिनदहाड़े सर्राफा की दुकान में लूटपाट का प्रयास, फायरिंग

शहर के इन्दिरा नगर में गुरूवार को दिनदहाड़े एक सर्राफा की दुकान में तीन बाइक सवार बदमाश पहुंचे और लूटपाट के इरादे से..

बांदा : दिनदहाड़े सर्राफा की दुकान में लूटपाट का प्रयास, फायरिंग

शहर के इन्दिरा नगर में गुरूवार को दिनदहाड़े एक सर्राफा की दुकान में तीन बाइक सवार बदमाश पहुंचे और लूटपाट के इरादे से तीनों ने तमंचा निकाल लिया। तभी सर्राफा व्यवसायी और दुकान में मौजूद उसकी बेटी ने उन्हें धक्का देकर बाहर कर दिया। साथ ही शोर मचाना शुरू कर दिया। जिससे बदमाश भागने में सफल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

शहर कोतवाली अन्तर्गत इन्दिरा नगर मोहल्ले में आदर्श आभूषण केन्द्र है। इस दुकान के मालिक आलोक कुमार सोनी अपनी दुकान में बेटी रोशनी के साथ मौजूद थे। तभी एक बाइक में सवार होकर तीन युवक वहां आए और कुछ जेवरात दिखाने की बात कही। अचानक उन्होंने तमंचा निकाल लिया और दुकानदार के अड़ा दिया। तभी दुकानदार ने बदमाश को धक्का दे दिया। एक बदमाश ने दुकान में मौजूद लड़की रोशनी पर भी तमंचा ताना।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : चार दिन बाद नाबालिग लड़की का शव पड़ोस के कुएं में मिला

लेकिन उसने भी बदमाश को धक्का देकर बाहर कर दिया और शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने तमंचे से फायर भी किया। लेकिन कारतूस मिस हो गया। जिससे दुकानदार बाल-बाल बच गया। इस बारे में पिता-पुत्री का कहना है कि बदमाश लूटपाट के इरादे से नहीं आए थे। अगर उन्हें लूटपाट करना होता तो वह जेवरात लूटने का प्रयास करते। उन्होंने सीधे तमंचा अड़ा दिया था। बाद में फायर भी किया।

दुकानदार आलोक सोनी का कहना है कि मेरा इस समय अशोक गुप्ता, उनकी पत्नी गौरी गुप्ता व रंजीत आदि से विवाद चल रहा है। सीसीटीवी वैहृमरे में घटना की फुटेज मौजूद है, जिसमें बदमाशों की तस्वीर भी है। जिन्हें पहचानकर पुलिस घटना की तह तक जा सकती है। वहीं पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिसबल और डॉग स्क्वायड ने पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। घटना में किसी तरह की लूटपाट नहीं हुई। सर्राफा व्यवसायी द्वारा तमंचे से फायरिंग की बात कही गई है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : फर्जी आरटीओ बनकर वाहनों से अवैध वसूली करने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा

यह भी पढ़ें - झाँसी : भूसे के बोरे में नदी में उतराती मिली युवती की लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
0