बांदाः आ गया आदेश, इस दिन बंद रहेगी शराब की दुकानें

शराब की शौकीन लोगों को 22 जनवरी को शराब नहीं मिलेगी। इस दिन सभी शराब की दुकान बंद रखने का आदेश दिया गया है। यह आदेश जिला मजिस्ट्रेट बांदा दुर्गा शक्ति नागपाल ने दिया है...

बांदाः आ गया आदेश, इस दिन बंद रहेगी शराब की दुकानें

शराब की शौकीन लोगों को 22 जनवरी को शराब नहीं मिलेगी। इस दिन सभी शराब की दुकान बंद रखने का आदेश दिया गया है। यह आदेश जिला मजिस्ट्रेट बांदा दुर्गा शक्ति नागपाल ने दिया है।

यह भी पढ़े:ट्रेन में ड्यूटी के दौरान सिपाही रात में सो नहीं पाएंगे, एसपी जीआरपी ने बताया ये बजह


 बताते चलें कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि में बन रहे मंदिर में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इसी कार्यक्रम को दृष्टिगत रखते हुए शासन ने शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया है। इसी आदेश का हवाला देते हुए जिला मजिस्ट्रेट बांदा दुर्गा शक्ति नागपाल ने अपने आदेश में कहा है कि शासन द्वारा 22 जनवरी को प्रदेश की सभी मदिरा की दुकान बंद रखने आदेश के मुताबिक आबकारी अधिनियम की धारा 59 के अधिकारों का प्रयोग करते हुए 22 जनवरी को जनपद की समस्त देसी शराब, विदेशी मदिरा, बियर मॉडल शाप,भांग की थोक व फुटकर बिक्री की दुकानें  बंद रहेंगी।

यह भी पढ़े:हस्यमय ढंग से तेंदुए की मौत,वन विभाग की टीम जांच में जुटी

इस तिथि को जनपद में किसी भी प्रकार के मादक पदार्थों की बिक्री नहीं की जाएगी। अनुज्ञपियों को इस बंदी के लिए कोई प्रतिफल दे नहीं होगा। उन्होंने इस आदेश का कड़ाई से पालन करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़े:नंगे पैर ही राम दर्शन को चल पड़े बुन्देलखण्ड के योगी जी!13 दिन में करेंगे 500 किलोमीटर का सफर तय

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0