झांसीः शिव मन्दिर कैलाश पर्वत के पुजारी की पत्थर से कूचकर हत्या 

झांसी के बरुआसागर में कैलाश पर्वत पर बने मंदिर के पुजारी की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। शव को करीब 50 मीटर घसीटकर मंदिर के पीछे फेंक ...

झांसीः शिव मन्दिर कैलाश पर्वत के पुजारी की पत्थर से कूचकर हत्या 

झांसी के बरुआसागर में कैलाश पर्वत पर बने मंदिर के पुजारी की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। शव को करीब 50 मीटर घसीटकर मंदिर के पीछे फेंक दिया। फिर पत्तों से शव को ढक दिया गया। रविवार शाम को परिजनों ने तलाश की तो घटना का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल हत्यारों का सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैै।

यह भी पढ़े:रामनगरी के राजा से मिलने आए थाईलैंड के राजा राम 10 के दूत

झांसी जनपद के बरुआसागर थाना क्षेत्र के सनौरा मोहल्ले में रहने वाले कैलाश जोशी (60 वर्षीय) क्षेत्र में स्थित कैलाश पर्वत मंदिर के पुजारी थे। परिजनों के मुताबिक, उनके तीन बच्चे हैं। तीनों की शादी हो गई है। कैलाश जोशी रोज मंदिर में पूजा अर्चना करने जाते थे। कभी-कभी रात्रि में वहीं रुक भी जाते थे. रोज की तरह शनिवार की सुबह वह मंदिर में पूजा करने के लिए निकले थे। इसके बाद शाम को वापस नहीं लौटे। परिजनों का कहना है कि उन्होंने सोचा कि वह मंदिर में ही रुक गए होंगे। लेकिन परिजनों ने जब रविवार की सुबह जाकर देखा तो वह कहीं नजर नहीं आए। इसके बाद परिजन दोपहर में फिर उन्हें मंदिर देखने गए। लेकिन उनका कुछ अता पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने कैलाश जोशी की खोजबीन शुरू की। तभी देर शाम उनका शव पहाड़ी पर झाड़ियों के पास खून से लथपथ मिला। यह देख उनके होश उड़ गए। 

यह भी पढ़े:झांसीःदिनदहाडे ग्राम प्रधान के भाई को बड़ा बाजार में गोली मार दी


सूचना मिलते ही थाने की पुलिस व उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी राजेश एस ने कहा कि मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। शिकायत के आधार मामला दर्ज किया जा रहा है। वहीं घटना के खुलासे के लिए टीमें बना दी गई हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0