बांदाः उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बनाने आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण का आज मतदान संपन्न हो गया। अब स्टार प्रचारकों का रुख दूसरे चरण पर हो...

बांदाः उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बनाने आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ / Chief Minister Yogi Adityanath

बांदा, नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण का आज मतदान संपन्न हो गया। अब स्टार प्रचारकों का रुख दूसरे चरण पर हो रहा है। चित्रकूट मंडल के चारों जनपदों में 11 मई को मतदान होना है। चुनाव मैदान में ताल ठोंक रहे उम्मीदवार मतदाताओं के घर घर जाकर सीधा संपर्क साध रहे हैं। लेकिन अभी मतदाताओं का रुख स्पष्ट नहीं हो रहा है। अब उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए स्टार प्रचारकों की एंट्री हो रही है। इसी कड़ी में 9 मई को सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के बांदा आने की संभावना है।

यह भी पढ़े- बांदाःक्या भाजपा तीसरी महिला चेयरमैन बनाने में होगी कामयाब ?


जिले की दो नगर पालिका व 6 नगर पंचायतों में अध्यक्ष पद के लिए 80 प्रत्याशी ताल ठोंक रहे हैं। नगर पालिका बांदा में उम्मीदवारों के बीच कड़ा मुकाबला होने के आसार नजर आ रहे हैं। इसी वजह से यहां सत्ता पक्ष के स्टार प्रचारकों की एंट्री हो रही है। जो उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल तैयार करेंगे। इनमें सबसे पहले जल शक्ति मंत्री और पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह गुरुवार को बांदा पहुंचे। उन्होने तिंदवारी और बांदा में प्रबुद्ध जन सम्मेलन संबोधित करके मतदाताओं को साधने की कोशिश की है।

यह भी पढ़े-विधानसभा चुनाव में जमानत जब्त करा चुके, देवराज गुप्ता अब भाजपा में हुए शामिल

इसी कड़ी में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 9 मई को बांदा पहुंचने की संभावना है। वह राइफल क्लब मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे इसके लिए पार्टी स्तर पर तैयारी हो चुकी है। फिलहाल अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन पार्टी की ओर से सारी व्यवस्थाएं लगातार की जा रही है। बताते चलें कि इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड के झांसी मंडल में जनसभा को संबोधित कर मतदाताओं को बीजेपी के पाले में लाने की कोशिश की है। अब चित्रकूट मंडल में भी आकर चारों जिलों में होने वाले निकाय चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल तैयार करेंगे।

यह भी पढ़े-शव यात्रा की सूचना दो, 1000 लो! इस तरह की पेशकश कर रहे हैं प्रत्याशी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0