बांदा: गायब युवक की सरकारी स्कूल में मिली लाश, प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर की वारदात

घर से गायब युवक की लाश एक सरकारी स्कूल की बाउंड्री के अंदर मिलने से गांव में हड़कंप हो गया मच गया। युवक के गांव की ही एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। प्रेमिका के बुलाने पर ही ...

बांदा: गायब युवक की सरकारी स्कूल में मिली लाश, प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर की वारदात

घर से गायब युवक की लाश एक सरकारी स्कूल की बाउंड्री के अंदर मिलने से गांव में हड़कंप हो गया मच गया। युवक के गांव की ही एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। प्रेमिका के बुलाने पर ही युवक सरकारी स्कूल में मिलने गया था। जहां उसने अपने पति के साथ मिलकर युवक की गला घोट कर हत्या कर दी। इस सिलसिले में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बबेरू थाना क्षेत्र के सतन्याव गांव की है।

यह भी पढ़े बांदा में दर्ज मुकदमें में मुख्तार अंसारी को नही मिली राहत, जमानत अर्जी खारिज 

इसी गांव का निवासी अरुणेश मिश्रा (28) पुत्र प्रेम दत्त मिश्रा 10 दिसंबर की रात को अचानक गायब हो गया था। अगले दिन यानि सोमवार को युवक के बड़े भाई कमलेश ने गुमशुदी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी और मोबाइल को सर्विलांस में लगाया।  सर्विलांस के जरिए ही पुलिस गांव के देवेश नामदेव तक पहुंच गई। पूछताछ से ही पता चला कि मृतक अरुणेश मिश्रा के देवेश की पत्नी से नाजायज संबंध थे। यह जानकारी मिलने पर देवेश ने अरुणेश को बुलाने के लिए पत्नी पर दबाव डाला। पत्नी के बुलाने पर अरुणेश रविवार को रात में गांव में स्थित जूनियर हाई स्कूल में मिलने पहुंचा, जहां पति-पत्नी ने मिलकर उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। पुलिस ने देवेश की निशानदेहीपर स्कूल परिसर से शव को बरामद कर लिया।

यह भी पढ़े बांदाः नगर निकायों द्वारा विशेष अभियान चलाकर 1736 अवैध होर्डिंग्स हटाये गए

मृतक अरुणेश की 7 माह पहले ही शादी हुई थी। शादी के बाद भी अरुणेश के संबंध देवेश नामदेव की पत्नी से बने हुए थे। यह जानकारी मिलने पर देवेश ने अरुणेश को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली। अरुणेश 10 दिसंबर को देर शाम धान बेचकर घर वापस आया था, जिसे मिलने के लिए योजना के मुताबिक जूनियर हाई स्कूल में बुलाया गया था। जहां घटना को अंजाम दिया गया।

यह भी पढ़े बांदाः हमीरपुरः 7 फेरे लेने से पहले दूल्हा गिरफ्तार,हंगामे के बाद दूल्हे के भाई से हुई शादी

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि अरुणेश मिश्रा की गुमशुदी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई थी। जिसके आधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी। सर्विलांस के जरिए ही पुलिस मुख्य आरोपी तक पहुंची। पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध स्वीकार करते हुए घटना में पत्नी को भी लिप्त बताया, जिसके आधार पर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0