भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने विपक्षी दलों पर किया हमला

बुन्देलखंड कानपुर प्रांत के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल से लेकर विपक्ष के सभी नेता भ्रष्टाचारी है...

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने विपक्षी दलों पर किया हमला

बोले-चार सौ के पार, तीसरी बार नरेन्द्र मोदी बनेंगें पीएम

जेल की सलाखों में होंगें भ्रष्टाचारी

चित्रकूट। बुन्देलखंड कानपुर प्रांत के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल से लेकर विपक्ष के सभी नेता भ्रष्टाचारी है। भ्रष्टाचार करने वाले जेल की सलाखों में होंगें। आगामी लोस चुनाव में चार सौ सीटें पाकर नरेन्द्र मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगें।

यह भी पढ़े : जांच में खुलासा, बिना अनुमति स्मार्ट बिजली मीटर में लगे हैं चीनी कंपोनेंट

यह बात गुरुवार को सीतापुर स्थित टूरिस्ट गेस्ट हाउस में भाजपा के बुन्देलखंड कानपुर प्रांत के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने पत्रकारों से रूबरू होकर कही। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल भ्रष्टाचार को लेकर अन्ना हजारे के साथ एक कार्यकर्ता के रूप में शामिल होकर साफ सुथरी राजनीति का हवाला देकर सीएम बने और अब शराब के घोटाले में जेल में बंद हैं। उन्होंने कांग्रेस, बसपा व सपा पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि मोदी सरकार में कोई भी भ्रष्टाचार करने वाला नहीं बचेगा। जेल की सलाखों में ऐसे लोगों की जगह होगी। जनता आगामी लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाएगी। चुटकी लेते हुए कहा कि हरिवंशराय बच्चन की लिखी मधुशाला में कहा गया है कि मेल कराती मधुशाला तो अब सभी भ्रष्टाचारियों का जेल में मेल हो गया है।

यह भी पढ़े : यूपी एटीएस ने सोनौली बार्डर से दो पाकिस्तानी सहित तीन आतंकियों को दबोचा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कला और नारी शक्ति का अपमान करते है। कांग्रेस नारी शक्ति के विरुद्ध है। संदेशखाली का संदेश चुप क्यों है। दिल्ली में इंडिया गठबंधन ने भ्रष्टाचार का मेडल प्रदर्शित किया। बेशर्मी के साथ जेल गए केजरीवाल के समर्थन में सारे भ्रष्टाचारी एक मंच पर आ गए हैं। उन्होंने बताया कि मोदी जी का कहना है भ्रष्टाचार हटाओ, जबकि इंडिया गठबंधन का कहना है भ्रष्टाचारियों को बचाओ। 2017 के विधानसभा चुनाव में भी दो लड़के जोरशोर से आए थे। परिणाम सबने देखा। जनता ने तय कर रखा है जाके प्रिय न राम वैदेही, ताकों वोट कदापि न देहीं। इस बार चार सौ के पार सीटों पर विजय मिलेगी। इस मौके पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनिल यादव, सांसद आरके सिंह पटेल, जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी, जिला महामंत्री आलोक पाण्डेय, नगर पालिका अध्यक्ष नरेन्द्र गुप्ता, डीसीबी अध्यक्ष पंकज अग्रवाल, मीडिया प्रभारी भागवत त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : बाबा की मौत के बाद युवक ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0