कोविड वैक्सिनेशन की तरफ डीएम बांदा का एक और कदम, होटल में लगवाया कैम्प

जिलाधिकारी आनन्द कुमार सिंह ने कोविड महामारी से बचाव के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने की मंशा से सरकारी..

कोविड वैक्सिनेशन की तरफ डीएम बांदा का एक और कदम, होटल में लगवाया कैम्प
बाँदा कोविड वैक्सिनेशन

  • सैकड़ों व्यापारियों व उनके परिजनों ने लगवाई वैक्सीन 

जिलाधिकारी आनन्द कुमार सिंह ने कोविड महामारी से बचाव के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने की मंशा से सरकारी के साथ साथ प्राइवेट संस्थानों में निशुल्क वैक्सिनेशन कैम्प लगवाने की शुरुआत कर दी है।मंगलवार को अखिल भारतीय व्यापार मंडल बाँदा इकाई के सहयोग से शहर के एक होटल में कोविड वैक्सिनेशन सेंटर का जिलाधिकारी ने फीता काट कर शुभारम्भ किया।इस वैक्सिनेशन सेंटर में व्यापारी व उनके परिजन बड़ी संख्या में वैक्सीन लगवाने पहुंचे।

वैक्सीन लगवा चुके लोगों से जिलाधिकारी ने बात करके उनके विचार जाने और साथ ही वैक्सीन के सम्बंध में कहा कि ये वैक्सीन स्वदेशी है और सेफ है। जिलाधिकारी ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि अपने आस पास के लोगों को ज्यादा से ज्यादा इस अभियान से जोड़ने का प्रयास करें।जिलाधिकारी ने बताया कि कोविड वैक्सिनेशन से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने की मंशा से इस तरह के सेंटर खोले जा रहे है, शहरों के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्र में भी ये अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : चोरी की चार मोटरसाइकिलों समेत पकडे गए यह शातिर चोर

इस सेंटर के बारे में जानकारी देते हुए अखिल भारतीय उद्दोग व्यापार मंडल के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष राज कुमार राज ने बताया की अस्पतालों में भीड़ भाड़ ज्यादा होने के कारण व्यापारियों को वैक्सीन लगवाने में दिक्कत हो रही थी। व्यापारियों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग से अपील की गई थी कि व्यापारियों व उनके परिवार के लिए शहर के बीच मे एक वैक्सिनेशन सेंटर बनाया जाए प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने हमारी अपील मान ली।

आज मंगलवार को शहर के बीचोबीच बने तुलसी स्वरूप होटल में वैक्सिनेशन सेंटर खोल दिया जहां व्यापार मंडल ने व्यापारियों को जागरूक करके वैक्सीन लगवाई। इस असर पर डाक्टर एन डी शर्मा मुख्य चिकित्साधिकारी बाँदा रामेंद्र शर्मा अमित सेठ भोलू, मनोज जैन, सुधीर गुप्ता, अभिषेक श्रीवास्तव, राकेश दद्दू, प्रकाश साहू, अशोक गुप्ता, प्रदीप जड़िया, अमित मनीष, अजय निषाद, सुरेश कान्हा, पंकज अग्रवाल, आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे में अगस्त, 2021 तक फर्राटा भरेंगे वाहन, तेज गति से हो रहा है काम

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1