डिवाइडर की फेंसिंग एवं फुटपाथ भी बनाएं : डीएम

डीएम अभिषेक आनन्द ने कार्यदाई संस्था यूपीसीएल के बेडीपुलिया में गेट निर्माण, फूड प्लाजा के पास...

डिवाइडर की फेंसिंग एवं फुटपाथ भी बनाएं : डीएम

कहा कि बेड़ीपुलिया चौराहे का कराया जाए सुन्दरीकरण 

चित्रकूट(संवाददाता)। डीएम अभिषेक आनन्द ने कार्यदाई संस्था यूपीसीएल के बेडीपुलिया में गेट निर्माण, फूड प्लाजा के पास पार्किंग, रामघाट पर लाइट व्यवस्था एवं निर्मोही अखाड़ा व फूड प्लाजा के पास निर्माणाधीन गेटों का औचक निरीक्षण किया।

यह भी पढ़े : विज्ञान फाउंडेशन ने बच्चों को बांटी साइकिल, वॉटर कूलर

बेड़ीपुलिया गेट निर्माण कार्य पर सहायक अभियंता ने बताया कि पायलिंग व फुटिंग का कार्य पूर्ण हो चुका है। कालम का कार्य चल रहा है। इस पर डीएम ने कहा कि चौराहा के सौन्दर्यीकरण कार्य को भी शुरू कराया जाए। डिवाइडर की फेंसिंग एवं फुटपाथ भी बनाएं। पार्किंग स्थल के निरीक्षण पर उप जिलाधिकारी कर्वी से कहा कि जो अतिक्रमण अभी शेष है उसको लेखपाल से चिन्हित कराकर तत्काल हटवाएं। अधिशासी अभियंता विद्युत से कहा कि विद्युत पोल को हटवा कर अन्यत्र शिफ्ट किया जाए। राजस्व निरीक्षक नगर पालिका से कहा कि नाली व सड़क को देखा। ताकि बस्ती वालों को कोई समस्या न हो।

यह भी पढ़े : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो रेफर

उन्होंने कहा कि गेट निर्माण के कार्य को तेजी से कराएं। अधूरे क्लाइडिंग को पूर्ण करें। आरती स्थल रामघाट पर अच्छी तरह से स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था हो। मप्र व उप्र बॉर्डर की पुलिया के चौड़ीकरण के कार्य का निरीक्षण किया। कहा कि दोनों तरफ बैरिकेडिंग कराकर कार्य कराया जाए। सरयू नाला का भी सीमांकन कराया जाए। इस दौरान सदर एसडीएम सौरभ यादव, अधिशासी अभियंता विद्युत दीपक सिंह, उप खंड अधिकारी विद्युत अनिल कुमार, सहायक अभियंता यूपीपीसीएल सुनील कुमार, अवर अभियंता अमित कुमार यादव, कर्मचंद यादव, राजस्व निरीक्षक नगर पालिका परिषद राहुल पांडेय सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : NTA ने रद्द की UGC-NET जून 2024 परीक्षा, CBI करेंगी मामले की जांच

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0