बाँदा : अतुल गुप्ता हत्याकांड में वीडियो में नजर आए सभी नौ आरोपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में एक सप्ताह पहले रेलवे ट्रैक पर एलआईसी एजेंट के बेटे अतुल गुप्ता उर्फ शुभम की लाश मिलने..

बाँदा : अतुल गुप्ता हत्याकांड में वीडियो में नजर आए सभी नौ आरोपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार
फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में एक सप्ताह पहले रेलवे ट्रैक पर एलआईसी एजेंट के बेटे अतुल गुप्ता उर्फ शुभम की लाश मिलने और उसके बाद एक वीडियो वायरल होने से, इस मामले में फंसे पूर्व विधायक के भाई समेत वीडियो में पिटाई करते नजर आ रहे सभी नौ आरोपियों को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है। एक सप्ताह पहले माडल शाप में अतुल गुप्ता उर्फ शुभम की 30 हजार रुपये की चोरी का आरोप लगाकर पिटाई की गई थी, बाद में उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला था। शुक्रवार को अतुल को बर्बरता से पीटने के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसमें हिरासत में लिए गए नौ लोग नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें - एलआईसी एजेंट के बेटे को इस वजह से दी गई अमानवीय यातनाएं

वीडियो सामने आने पर पुलिस ने वर्ष 2010 में अनुसूचित जाति की नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में सजा पाए पूर्व बसपा विधायक पुरुषोत्तम द्विवेदी के भाई माडल शाप संचालक राजा द्विवेदी समेत नौ लोगों को देर रात उठा लिया। इनमें शामिल राजा, महिंद्रा एजेंसी के मैनेजर राजेंद्र द्विवेदी, सौरभ व बउआ पर अतुल की हत्या का मुकदमा दर्ज है। इस बारे में क्षेत्राधिकारी अतर्रा अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि वीडियो में नजर आ रहे सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है जल्दी ही इस मामले से पर्दा उठ जाएगा।

बताते चले कि अतर्रा के नरैनी रोड निवासी बीमा एजेंट जगदीश प्रसाद ने मॉडल शॉप संचालक शिव नरेश उर्फ राजा द्विवेदी, एक वाहन एजेंसी के मैनेजर राजेंद्र द्विवेदी, सौरभ व बऊवा पर मारपीट कर हत्या किए जाने और आत्महत्या का रूप देने के लिए रेलवे ट्रैक पर शव फेंकने का आरोप लगाया था। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चारों कर लिया है। इनके अलावा मॉडल शॉप के तीन संचालक भी पकडे गए हैै।

यह भी पढ़ें -  एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या 

यह भी पढ़ें - बाँदा : युवक की हत्या के पहले मॉडल शॉप में पिटाई का वीडियो वायरल, पूर्व विधायक के भाई फंसे

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
1
wow
2