अजीत सिंह बनाए गए खजुराहो फिल्म फेस्टिवल के बुंदेलखंड प्रभारी

खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के लिए बुन्देली सेना जिलाध्यक्ष को यूपी बुंदेलखंड का प्रभारी नियुक्त किया गया है..

अजीत सिंह बनाए गए खजुराहो फिल्म फेस्टिवल के बुंदेलखंड प्रभारी
खजुराहो फिल्म फेस्टिवल (Khajuraho Film Festival)

खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के लिए बुन्देली सेना जिलाध्यक्ष को यूपी बुंदेलखंड का प्रभारी नियुक्त किया गया है। 05 से 11 दिसम्बर तक यह आयोजन खजुराहाे में होगा । फेस्टिवल में यूपी-एमपी बुंदेलखंड के लगभग 20 जिलों से लोग प्रतिभाग करते हैं, बुन्देली प्रतिभाओं को मंच मिलता है और फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा लगता है ।

यह भी पढ़ें - लोकल फॉर वोकल को बढ़ावा देने के लिए ग्रामश्री मेला उत्कृष्ट पहल - सांसद आरके सिंह पटेल

रविवार को बुन्देली सेना के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह ने बताया कि फेस्टिवल के संयोजक संस्थापक फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला ने आयोजन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। उन्हें यूपी बुंदेलखंड के 07 जिलों का प्रभारी नियुक्त किया गया है। इन जिलों की प्रतिभाओं को मंच दिलवाना, लघु, टेली फिल्मों, शार्ट मूवी का प्रदर्शन कराना उनके जिम्मे है ।

साथ ही विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य कर रही हस्तियों को सम्मानित भी कराया जाएगा। 05 से 11 दिसम्बर तक राजा बुंदेला की प्रयास प्रोडक्शन मुम्बई और पर्यटन एवं संस्कृति विभाग मध्यप्रदेश शासन द्वारा आयोजन कराया जाएगा । मुम्बई की दर्जनों फिल्मी कलाकार आयोजन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे । फेस्टिवल के बुंदेलखंड प्रभारी ने प्रतिभाओं से फेस्टिवल में सहभागिता की अपील की है ।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण कृपया ध्यान दें : त्योहार में चलेंगी यह स्पेशल ट्रेनें, जल्दी देखिये

यह भी पढ़ें - बॉलीवुड हस्तियों ने शाहरुख़ खान को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1