पहली बैठक में पास हुए करीब एक सैकड़ा प्रस्ताव

नगर पंचायत के नवनिर्वाचित सदस्य मण्डल की प्रथम बैठक सभागार में नगर पंचायत अध्यक्ष संजीव मिश्रा की ...

पहली बैठक में पास हुए करीब एक सैकड़ा प्रस्ताव
बैठक में चर्चा करते नगर पंचायत अध्यक्ष संजीव मिश्रा।

राजापुर (चित्रकूट)।

युद्ध स्तर पर शीघ्र शुरू होगें विकास कार्य: संजीव मिश्रा

नगर पंचायत के नवनिर्वाचित सदस्य मण्डल की प्रथम बैठक सभागार में नगर पंचायत अध्यक्ष संजीव मिश्रा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें लगभग एक सैकड़ा प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास किए गए। प्रमुख रूप से पेयजल, जल निकासी तथा विकास के मुद्दे रहे।

यह भी पढ़ें-इस 5 वर्षीय बच्चे ने खोला बाबा की हत्या का राज,हत्यारे का नाम सुन सब रह गए दंग

नगर पंचायत अध्यक्ष संजीव मिश्रा ने कहा कि जो भी प्रस्ताव मिले हैं उन्हें रजिस्टर में अंकित करा दिया गया है। जल्द कार्य प्रारम्भ कराया जाएगा। विस्तारित क्षेत्र विकास की बाट जोह रहे थे। जिन्हेे सबको मिलकर कराना है। गुणवत्तापूर्ण नालियों का निर्माण, पेयजल की समस्या के लिए जल संस्थान व जल निगम के अधिकारियों से वार्ता कर निदान कराने का प्रयास होगा। सुबह और शाम दो घण्टे पानी देने की भी योजना बनाई गई है।

नगर में विद्युत व्यवस्था को चुस्त और दुरुस्त करने के लिए स्ट्रीट लाइटों में जनरेटर के माध्यम से बाजार में रोशनी की जायेगी। विस्तारित क्षेत्र के वार्डों में रोड लाइट लगवाने के प्रस्ताव पारित किए गए हैं। तालाबों को अमृत सरोवर बनाने के लिए शासन को प्रस्ताव भेजा जाएगा। अधिशाषी अधिकारी बीएन कुशवाहा ने कहा कि लगभग एकसैकडा प्रस्तावों को सर्वसम्मति से पास किया गया है। शीघ्र कार्य योजना बनाकर विकास कार्य कराए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- यूपी के पहले थारू संग्रहालय का मुख्यमंत्री ने किया लोकार्पण

डीएम अभिषेक आनन्द के आदेशानुसार नगर पालिका चित्रकूटधाम कर्वी से एक बाबू की तैनाती कराई गई है। एजेण्डे में 13 बिन्दुओं पर प्रस्ताव रखे गए थे, लेकिन नगर पंचायत अध्यक्ष की अनुमति से अन्य प्रस्ताव भी पास किए गए हैं। बैठक में प्रधान लिपिक कर्मोत्तम सिंह, सभासद जितेन्द्र सोनकर, उर्मिला वर्मा, नथुनिया देवी, मोनू सोनकर, गजराज प्रसाद, ऊदल प्रसाद, राममिलन वर्मा, दयालु निषाद, सीता देवी, ज्ञानमती, तरणि गर्ग, रमन मोदनवाल, राजेश तिवारी, संजय देवी, शंकर दयाल जायसवाल मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0