चित्रकूट के पहाड़ पर किशोरी तपस्या मे लीन मिली, पुलिस तपस्या भंग कर ले गई अपने साथ

किशोरी अपना नाम सिद्धि बता रही है और प्रयागराज की रहने वाली है। किशोरी ने पिता का नाम विष्णु व माता का नाम लक्ष्मी बताया है।

चित्रकूट के पहाड़ पर किशोरी तपस्या मे लीन मिली, पुलिस तपस्या भंग कर ले गई अपने साथ

चित्रकूट जिले में बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के रामनगर पहाड़ पर शनिवार शाम को एक किशोरी तपस्या करने की स्थिति में मिली। चरवाहों की सूचना पर बहिलपुरवा थाना पुलिस टीम पहाड़ पर पहुंची और किशोरी को कई घंटे तक मान मनौव्वल के बाद थाने लेकर आई।

यह भी पढ़ें - दिल्ली से झांसी होते हुए बांदा, चित्रकूट, प्रयागराज तक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाये जाने की मांग

किशोरी अपना नाम सिद्धि बता रही है और प्रयागराज की रहने वाली है। किशोरी ने पिता का नाम विष्णु व माता का नाम लक्ष्मी बताया है। उसके पास 1 शॉल और एक पानी पीने का बर्तन मिला है। स्थानीय लोगों के अनुसार 2 दिन से यह किशोरी पहाड़ के पास देखी जा रही है। थाना अध्यक्ष गुलाब सोनकर ने बताया कि इस किशोरी के बारे में कुछ जानकारी मिली है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो रही है।

यह लगभग 6 माह पूर्व अपने घर से चली आई थी जो पहले प्रयागराज के एक आश्रम में रहती थी इसके बाद 1 सप्ताह पूर्व चित्रकूट आई है और रामघाट आदि स्थानों से होने के बाद बहिलपुरवा थाना क्षेत्र की ओर पहुंची है। बमुश्किल किशोरी ने कुछ बातें बताई हैं लेकिन बिना जांच-पड़ताल के इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। पुलिस ने आसपास के थाने और अन्य जिले की पुलिस से भी किशोरी की फोटो भेजकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें - फाइलों से निकलकर धरातल पर आने वाली है केन बेतवा लिंक परियोजना, 44 हजार करोड की पहली किस्त जारी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
2
love
2
funny
0
angry
1
sad
3
wow
0