बाँदा : छापामार कार्रवाई में 5000 बोरी नकली खाद बरामद, तीन हिरासत में

जनपद में नकली खाद बेच कर किसानों के साथ ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त कार्रवाई कर तीन गोदामों में छापा मारकर लगभग 5000 नकली खाद की बोरियां बरामद की है..

बाँदा : छापामार कार्रवाई में 5000 बोरी नकली खाद बरामद, तीन हिरासत में
छापामार कार्रवाई करते हुए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक

जनपद में नकली खाद बेच कर किसानों के साथ ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त कार्रवाई कर तीन गोदामों में छापा मारकर लगभग 5000 नकली खाद की बोरियां बरामद की है। इस सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत लिया गया है।

यह भी पढ़ें -  झाँसी में हुई हॉरर फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज की शूटिंग, यहाँ देखिये शूटिंग सीन्स

प्रशासन को सूचना मिली की मवई बुजुर्ग और तिंदवारी रोड स्थित पेट्रोल पंप के सामने गोदामों में भारी मात्रा में नकली खाद बेचकर कर किसानों के साथ धोखाधड़ी की जा रही है। जानकारी मिलने पर जिला अधिकारी आनंद कुमार सिंह और एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह चाहल तथा जिला कृषि अधिकारी के साथ पहुंच कर तीन गोदामों में छापामार कार्रवाई की।

मवई बुजुर्ग में तीन गोदामों दामों में 35 सौ बोरी नकली खाद बरामद हुई जबकि मंडी समिति के पास पेट्रोल पंप के समीप एक गोदाम में पंद्रह सौ बोरी नकली खाद बरामद की गई है। इस सिलसिले में ओमप्रकाश व दो अन्य लोगों के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें - देवी प्रतिमाओं के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं : डीएम

इस बारे में जिलाधिकारी बांदा ने बताया कि गोदामों को सील कर दिया गया है तथा बरामद हुई नकली खाद जांच के लिए लैब भेजी जा रही है।जांच में अगर खाद नकली पाई जाती है तो दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0