प्रेमनगर मदरसे से रात दो बजे भागे तीन बच्चे, बताया होती है पिटाई

महोबा के प्रेमनगर स्थित मदरसा में पिटाई की वजह से तीन बच्चे रात के करीब दो बजे भाग निकले..

प्रेमनगर मदरसे से रात दो बजे भागे तीन बच्चे, बताया होती है पिटाई
प्रेमनगर मदरसा (महोबा)

महोबा के प्रेमनगर स्थित मदरसा में पिटाई की वजह से तीन बच्चे रात के करीब दो बजे भाग निकले। महोबा से लखनऊ जा रही रोडवेज डिपो की बस से तीन बजे रवाना भी हो गए। उधर मदरसा से बच्चों के गायब होने की खबर पर खलबली मच गई।

प्रेमनगर स्थित मदरसा जामिया इस्लामियां दारुल उलूम में बिहार के तीन बच्चे तौहीद आलम (10), नवाब (12) और गुफरान (11) रात को करीब दो बजे मदरसा से अपने घर के लिए निकल पड़े। जानकारी होने पर मौलवी नेे डिपो के बस चालक से संपर्क कर पूरी बात बताई।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के कश्मीर में पण्डित दीनदयाल उद्यान का हुआ उद्घाटन, कई तालाबों का सुंदरीकरण

इसके बाद एआरएम के निर्देश पर तीनों बच्चों को कानपुर से वापस महोबा लाया गया। उनके परिजनों से संपर्क किया गया तो परिजनों ने मदरसा को ही बच्चों को सुपुर्द करने की बात कही। बच्चों से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मदरसा में पिटाई होती है और हमें अपने अम्मी-अब्बू की याद आती है।

इसलिए घर जाना चाहते हैं। एआरएम हेमंत मिश्र ने बताया कि बिहार के तीन बच्चे  रात को तीन बजे वाली बस से अपने घर जा रहे थे। मदरसा के मौलवी ने संपर्क किया है। परिजनों से बात कर बच्चों को सौंप दिया गया है। कोतवाल बलराम सिंह का कहना है कि मदरसा संचालक को तीनों बच्चे सौंप दिए गए हैं लिखापढ़ी कर ली गई है। बच्चों के परिजनों को भी सूचना दी गई है। माता-पिता की याद आने पर बच्चे भाग निकले थे।

यह भी पढ़ें - यूपी की पहली ट्रेन जिसमें 15 सितम्बर से लगेंगे दो इकोनाॅमी एसी कोच, जल्दी देखिये

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0