झांसी - कानपुर हाईवे पर कार और डंपर की भिड़ंत में पति पत्नी व बेटी की दर्दनाक मौत

झांसी - कानपुर हाईवे पर मोंठ थाना क्षेत्र में कार और डंपर की भिड़ंत...

झांसी - कानपुर हाईवे पर कार और डंपर की भिड़ंत में पति पत्नी व बेटी की दर्दनाक  मौत
फाइल फोटो

झांसी - कानपुर हाईवे पर मोंठ थाना क्षेत्र में कार और डंपर की भिड़ंत में पीडब्लूडी के रिटायर्ड डिवीजनल अकाउंटेंट, उनकी पत्नी और बेटी की मौत हो गई। इस घटना में तीन अन्य लोग घायल भी हुए हैं। सभी कार सवार उरई से लौट रहे थे। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से जहां परिवार में मातम पसरा रहा, वहीं मुख्यमंत्री ने मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें - महोबा भिंड उरई रेलवे लाइन पर बन सकते हैं यह 3 जंक्शन सहित 16 रेलवे स्टेशन

.

झांसी के कोतवाली क्षेत्र स्थित नई बस्ती निवासी 65 वर्षीय मोहर सिंह शाक्या पीडब्लूडी के रिटायर्ड डिवीजनल अकाउंटेंट थे। परिजनों के अनुसार मोहर सिंह का बेटा कौशल किशोर जालौन के जिला अस्पताल में क्षय विभाग का अधिकारी हैं। उरई में रहने वाले कौशल की बेटी का पहला जन्मदिन था। इसमें शामिल होने के लिए मोहर सिंह अपनी पत्नी मालती और बेटी, दामाद सुनील व नाती के साथ कार से उरई गए थे। कार उनका ड्राइवर चला रहा था।

जन्मदिन में शामिल होने के बाद देर रात सभी लोग कार से वापस झांसी आ रहे थे। अभी वे मोंठ थाना क्षेत्र में ही पहुंचे थे तभी हाइवे पर कार को डंपर ने टक्कर मार दी। इसके बाद डंपर कार को करीब 200 मीटर तक घसीटते चला गया। सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। सभी घायलों को मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर ने मोहर सिंह को मृत घोषित कर दिया। 

जबकि मोहर सिंह की पत्नी और बेटी की हालत गंभीर होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया था। मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर डॉक्टरों ने बेटी और पत्नी को भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • मुख्यमंत्री ने गहरा दुख व्यक्त किया

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद झांसी में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें - देवांगना पहाड़ी चित्रकूट एयरपोर्ट से यह 19 सीटर विमान अब भरेंगे उडान, गुरुग्राम की कंपनी को मिला लाइसेंस

यह भी पढ़ें - मेडिकल कॉलेज के चौकीदार की मदद से दो पहिया वाहन पार करते थे चोर, पकड़ा गया गिरोह

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1