होल्डिंग लगाते समय पोल में आया करंट, स्कूल के चौकीदार की मौत

बांदा,बिजली के खंभे में होल्डिंग लगाते समय अचानक करंट ..

होल्डिंग लगाते समय पोल में आया करंट, स्कूल के चौकीदार की मौत

बांदा,बिजली के खंभे में होल्डिंग लगाते समय अचानक करंट आ जाने से सेंट जॉर्ज स्कूल के चौकीदार की मौत हो गई। घटना के बाद ठेकेदार मृतक को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर मोहल्ले में हुई।
शहर के शंभू नगर निवासी अमित कुमार धुरिया  पुत्र श्यामलाल धुरिया सेंट जॉर्ज स्कूल में चौकीदारी का काम करता था। होल्डिंग लगाने का काम करने वाला एक ठेकेदार अमित कुमार आज को बिजली के खंभे में चढकर होल्डिंग लगाने को कहा, इसके बदले में उसे मजदूरी भी देने का वादा किया। जिससे अमित विद्युत पोल में चढ़कर होल्डिंग लगा रहा था तभी अचानक पोल में करंट आ गया। जिससे वह झुलस गया और खंबे से नीचे गिर कर उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - महिला अपने 3 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई


ठेकेदार उसे घायल बताकर जिला अस्पताल ले गया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जैसे ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया वैसे ही वह मौके से फरार हो गया। भाई सुरेंद्र बताया कि मेरा भाई सेंट जॉर्ज स्कूल में चौकीदारी का काम करता है । जिसे ठेकेदार पैसे का लालच देकर अपने साथ ले गया और विद्युत पोल में चढ़ा दिया। जिससे वह करंट की चपेट में आ गया। जो बाद में अमित को अस्पताल ले गया और वहां उसे छोड़ कर फरार हो गया।बाद में सीसीटीवी फोटो से ठेकेदार की पहचान हुई। पीड़ित परिवार ने ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है।इस बीच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखंड के योगी सत्यनाथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनवायेंगे

यह भी पढ़ें - शारदीय नवरात्र : भय, बाधा से मुक्ति के लिए श्रद्धालुओं ने देवी चंद्रघंटा के दरबार में लगाई हाजिरी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0