बुन्देलखंड के योगी सत्यनाथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनवायेंगे

बुलडोजर बाबा के नाम से प्रसिद्ध उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ एक ..

बुन्देलखंड के योगी सत्यनाथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनवायेंगे
योगी सत्यनाथ

बुलडोजर बाबा के नाम से प्रसिद्ध उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ एक लोकप्रिय नेता के रूप में जाने जाते हैं। सीएम योगी की वर्किंग स्टाइल को लोग खूब पसंद करते हैं। योगी से प्रभावित होकर एमपी के एमबीए पास एक युवा संत ने उनका मंदिर बनवाने का निर्णय लिया है। निवाड़ी के टेहरका गांव में युवा संत सत्यनाथ मंदिर बनवाएंगे।

यह भी पढ़ें - शारदीय नवरात्र : भय, बाधा से मुक्ति के लिए श्रद्धालुओं ने देवी चंद्रघंटा के दरबार में लगाई हाजिरी


दरअसल, निवाड़ी जिले के टेहरका के रहने वाले एमबीए पास सत्येन्द्र चतुर्वेदी ने पांच अप्रैल 2017 में योगी आदित्यनाथ को आदर्श मानकर संन्यास धारण कर लिया है। सत्येन्द्र योगी आदित्यनाथ से इतने प्रभावित हैं कि अब उन्होंने योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनवाने का फैसला लिया है। सत्यनाथ आश्रम पर दिवाली के दिन मंदिर का भूमि पूजन होगा।
सत्येन्द्र चतुर्वेदी (सत्यनाथ) ने भोपाल के एक कॉलेज से एमबीए किया है। लेकिन योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर उन्होंने साल 2017 में वैराग्य धारण कर लिया। अब उनका नाम हिन्दू सत्यनाथ हो गया। वो अपनी पुश्तैनी जमीन पर योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनाएंगे। दीवाली के दिन मंदिर निर्माण का कार्य शुरू होगा। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पद चिन्हों पर चलने के लिए हिंदू सत्यानाथ उनके जैसे भगवा वस्त्र धारण करते हैं। जमीन पर सोते हैं। हर चुनाव में गोरखपुर चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं। सत्यनाथ को बुन्देलखंड का योगी के नाम से लोग बुलाने लगे हैं।

यह भी पढ़ें -  चित्रकूट में शरदोत्सव के रूप में मनाया जायेगा नानाजी देशमुख का जन्मदिन

यह भी पढ़ें -  मातृशक्ति,दुर्गावाहिनी की महिलाएं शौर्य यात्रा में तलवारे लेकर निकली

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0