फिरौती न मिलने पर चाट की फेरी लगाने वाले की हत्या कर शव पांडु नदी में फेंका

जनपद के दक्षिण स्थित बर्रा थाना क्षेत्र में घटी युवक की हत्या ने एक बार फिर संजीत यादव हत्याकांड की यादों को ताजा कर दिया..

फिरौती न मिलने पर चाट की फेरी लगाने वाले की हत्या कर शव पांडु नदी में फेंका
कानपूर पुलिस (kanpur police)

कानपूर,  

  • पुलिस ने फिरौती के लिए कॉल करने वाले के साथ घटना में शामिल चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • शव की तलाश में पुलिस गोताखोरों के साथ बोट से नदी में करती रही सर्च आपरेशन

जनपद के दक्षिण स्थित बर्रा थाना क्षेत्र में घटी युवक की हत्या ने एक बार फिर संजीत यादव हत्याकांड की यादों को ताजा कर दिया। सोमवार को दो लाख रुपये की फिरौती न मिलने पर चाट की फेरी लगाने वाले युवक का अपहरण के बाद हत्या कर शव पांडु नहीं में फेंकने की घटना प्रकाश में आई। घटना का पता चलते ही पुलिस के होश उड़ गए और बिना समय गवांए फिरौती के लिए कॉल करने वाले नम्बर को सर्विलांस पर लगाया गया और चार आरोपियों को पकड़ लिया गया। पूछताछ में शव पांडु नदी में फेंकने का पता चलने पर पुलिस नदी में गोताखोरों की मद्द से शव को खोज रही है।

मूलरूप से दतिया खिरियाकडोर निवासी 22 वर्षीय महेंद्र दोहरे बहनोई नंदराम के साथ कर्रही स्थित किराए के मकान में रहता था। दोनों ठेले पर फेरी लगाकर गोलगप्पे बेचते थे। भाई सुरेंद्र का आरोप है कि रविवार की देर शाम फेरी लगाकर लौटते समय रास्ते में जरौली का युवक और उसके तीन दोस्त महेंद्र को सिगरेट पिलाने के बहाने पांडु नदी बनपुरवा ले गए थे। इसके बाद रात करीब साढ़े आठ बजे बहनोई के मोबाइल फोन पर एक काल आई। फोन करने वाले ने कहा कि साले की सलामती चाहते हो तो दो लाख रुपये दे दो। इसके बाद तीन बार फिर काल करके जल्दी रुपए भेजने के लिए कहा। इस पर बहनोई ने बर्रा थाने पहुंचकर सूचना दी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : तीन दिन से गायब युवक की हत्या, विरोध में इलाहाबाद खजुराहो मार्ग पर जाम लगाया

  • पुलिस ने पकड़े गए चार आरोपित

प्रकरण की जानकारी मिलने पर पुलिस ने फिरौती के लिए की काल वाले मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया। इसके बाद पुलिस ने नंबर ट्रेस करके काल करने वाले युवक और उसके तीन साथियों को पकड़कर थाने ले गई। पूछताछ में उसने बताया कि महेंद्र को पांडु नदी किनारे लेकर गए थे और फिर उसे नदी में फेंक दिया।

कानपूर पुलिस (kanpur police)

एडीसीपी दक्षिण डा. अनिल कुमार और एसीपी विकास पांडेय सोमवार को पुलिस टीम के साथ युवक की तलाश में बनपुरवा गांव में पांडु नदी किनारे पहुंचे। थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया पूछताछ में एक युवक ने महेंद्र को पांडु नदी से फेंकने के बाद फिरौती मांगने की बात कबूली है। आरोपित खुद को झांसी का रहने वाला बता रहा है, वह भी यहां पानी वाले बतासे बेचता था। पीएसी और गोताखोरों की मदद से पांडु नदी में महेंद्र की तलाशा कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें - ऑनर किलिंग : प्रेमी के साथ निकाह की जिद पर अड़ी, बेटी की पिता ने हत्या की, पिता गिरफ्तार

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1