बाँदा : तीन दिन से गायब युवक की हत्या, विरोध में इलाहाबाद खजुराहो मार्ग पर जाम लगाया

जनपद में नरैनी कोतवाली क्षेत्र के पिपराहरी गांव में एक युवक की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी।जिसकी लाश आज खेतों में पड़ी मिली..

बाँदा : तीन दिन से गायब युवक की हत्या, विरोध में इलाहाबाद खजुराहो मार्ग पर जाम लगाया
फाइल फोटो

जनपद में नरैनी कोतवाली क्षेत्र के पिपराहरी गांव में एक युवक की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी।जिसकी लाश आज खेतों में पड़ी मिली। घटना की सूचना पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। इधर जांच की मांग को लेकर गांव के लोगों ने इलाहाबाद खजुराहो मार्ग पर जाम लगा दिया। यह जाम एक घंटे तक लगा रहा, बादमें एसडीएम ने लोगों को समझा बुझा कर जाम खुलव दिया हैै

यह भी पढ़ें - ऑनर किलिंग : प्रेमी के साथ निकाह की जिद पर अड़ी, बेटी की पिता ने हत्या की, पिता गिरफ्तार

नरैनी कोतवाली क्षेत्र के पिपराहरी गांव की निवासी शीलभद्र (28) पुत्र समरजीत  अपने चाचा अमरजीत के साथ शनिवार की सुबह अपने खेतों में चारा काटने गया हुआ था। चारा काटने के बाद चाचा ने शीलभद्र से चलने को कहा तो शीलभद्र ने कहा तुम चलो मैं आता हूं। पांच घंटा बीत जाने के बाद घर न पहुंचने पर शीलभद्र की खोजबीन शुरू हुई। दोस्तों रिश्तेदारों से पता किया पर कहीं पता नहीं चला। इसके बाद रविवार को चाचा ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई ।

 आज सोमवार को सुबह जब गांव के किसान खेतों की तरफ जा रहे थे तो वहां शीलभद्र का शव खेतो मे पड़ा देखा ,तो किसानो नें सूचना गांव व परिवार वालों को दी। घटना की सूचना पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गांव के लोगों ने ही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाते ही मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन कुमार कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार तिवारी एसएसआई धर्मेंद्र सिंह फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए। परिवार के लोगों ने हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाया और परिवार के जनों ने हत्या के कारणों का खुलासा को लेकर परिवारजनों व गांव के लोगों ने इलाहाबाद खजुराहो राज्य मार्ग पर पिपराहरी गांव के समीप सड़क पर जाम लगा दिया।

यह भी पढ़ें - पत्नी से मिलने गए युवक की ससुराल में हत्या का आरोप

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0