शादी के चार माह बाद दुल्हन ससुराल से लाखों के जेवरात लेकर प्रेमी के साथ फरार

शादी के चार माह बाद एक विवाहिता ने ससुराली जनों को रात में खाने के साथ नशीला पदार्थ खिला दिया और घर में रखा जेवर व नगदी..

शादी के चार माह बाद दुल्हन ससुराल से लाखों के जेवरात लेकर प्रेमी के साथ फरार

शादी के चार माह बाद एक विवाहिता ने ससुराली जनों को रात में खाने के साथ नशीला पदार्थ खिला दिया और घर में रखा जेवर व नगदी लेकर अपनी प्रेमी के साथ नौ दो ग्यारह हो गई। ससुराली जनों ने  दुल्हन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है।

इस बारे में पुलिस द्वारा अवगत कराया गया है कि नरैनी थाना क्षेत्र के ग्राम मऊ निवासी एक व्यक्ति के द्वारा थाने में सूचना दी गई कि 21 अक्टूबर को उनकी बहू शाम को अपना सामान पैक कर दी थी। तब मेरी पत्नी ने टोका तो वह मेरी पत्नी से गाली गलौज करने लगी तथा आधीरात को वह घर में रखा जेवरात व 65000 रुपए नगद लेकर प्रेमी के साथ कहीं चली गई। 

यह भी पढ़ें - देवर ने की दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर ससुरालियों ने ली बहू की जान

अगली सुबह जब उन लोगों को पता चला तो उन्होंने बहू के पिता से इस संबंध में जानकारी की तो उन्होंने बताया कि उनके गांव के ही एक व्यक्ति के साथ वह भाग गई है। इस संबंध में थाना नरैनी में अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने यह सफाई भी दी है कि ससुरालियों ने थाना नरैनी पर दी गई तहरीर में नशीला पदार्थ खिलाकर फरार होने का कोई आरोप नहीं लगाया। फिर भी इस संबंध में जांच की जा रही है।

मऊ गांव निवासी गंगा प्रसाद दुबे के पुत्र जागेश्वर उर्फ छोटा की शादी बीते चार माह पहले बबेरू क्षेत्र के टोलाकला गांव में राधा के साथ हुई थी। शादी के बाद बहू राधा ससुराल से अपने मायके गई। कई बार ससुराली जनों द्वारा भेजने की बात कही गई, लेकिन बहू प्रत्येक बार आने से मना कर देती थी। बीते सप्ताह राधा अपने ससुराल आयी थी। ससुर के मुताबिक शनिवार की रात के समय राधा ने मौजूद सभी लोगो को खाने के साथ नशीली दवा दे दी, जिससे सभी लोग रात में गहरी नींद में सो गए। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के पर्यटन विकास को नई उड़ान देगा यह एयरपोर्ट, योगी सरकार जल्द शुरू करेगी विमानों की सेवा

रात के पहर में ही राधा के मायके का रहने वाला पड़ोसी युवक वीरू सिंह पुत्र छेदी सिंह के साथ घर से आधी रात में तकरीबन 1 बजे के करीब घर में रखे 65 हजार रुपये नगद व सोने चांदी के जेवरात जिसमे मंगल सूत्र, हाथ के सोने के कड़े, जंजीर सहित लगभग 250 ग्राम सोना व तीन किलो चांदी लेकर युवक के साथ भाग गई। कोतवाली पुलिस ने लड़की को बहला फुसला कर भगाने की धारा 498 और गाली गलौज की धारा 504 के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में पांच हजार बेरोजगारों को मिलेगी नौकरी

यह भी पढ़ें - क्या होता है गधा मेला जिसमे सलमान, अक्षय, करीना, के नाम पर बेचें जाते हैं गधे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0