अनियंत्रित गति से जा रहे ट्रक की ठोकर से युवक की मौत, परिजनों ने लगाया जाम

जनपद बांदा के खप्टिहा कलाँ चौकी अंतर्गत कालेश्वर चौराहे के पास पैलानी की ओर से आ रहे अनियंत्रित ट्रक की टक्कर लगने से..

अनियंत्रित गति से जा रहे ट्रक की ठोकर से युवक की मौत, परिजनों ने लगाया जाम

जनपद बांदा के खप्टिहा कलाँ चौकी अंतर्गत कालेश्वर चौराहे के पास पैलानी की ओर से आ रहे अनियंत्रित ट्रक की टक्कर लगने से 23 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उत्तेजित परिजनों ने सडक पर जाम लगा दिया जिससे घन्टों वाहनों का जाम लगा रहा।

पैलानी थाना क्षेत्र के कस्बे का अशोक निषाद (23) पुत्र राजू अपनी चाची सीमा तथा नानी रामदुलारी को शहर से सामान लिवाकर बाइक से आज मंगलवार को अपने गांव आ रहा था। रास्ते में कालेश्वर चौराहे कर पास में लगे हैंडपंप में पानी पीने लगा। तभी पैलानी की ओर से आ रहे अनियंत्रित ट्रक को देखकर उसने हैंडपंप के पास बैठी नानी को हटा कर अपनी बाइक को हटाने लगा तभी ट्रक टक्कर मार कर भाग गया।

यह भी पढ़ें - तेज रफ्तार ट्रक ने बिजली सब स्टेशन में एसएसओ पूर्व सैनिक को रौंदा, हुई मौत

वही चौराहे में बैठे राहगीर,दुकानदारों ने तुंरत ही डॉयल 112 को जानकारी देकर खप्टिहा कलाँ इंचार्ज को अवगत करवाया। इधर डॉयल 112 ने मौके पर पहंुचकर तुंरत ही टक्कर मारने वाले ट्रक का पीछा किया लेकिन वह भगने में सफल रहा। मृतक के परिजन छेददु निषाद ने बताया कि अशोक निषाद की चचेरी बहन रजनी की शादी आगामी 18 मई को होनी है। जिसके लिए वह आज अपनी चाची एवं नानी को लेकर जेवरात खरीदने के लिए बाँदा गया हुआ था।

एक बाइक में वे लोग और दूसरी बाइक मैं था वहां से वापस आकर कालेश्वर चौराहे में पानी पीने के लिए खड़े हुए थे तभी पैलानी की तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।मृतक अपने घर मे दो भाइयों एवं एक बहन में सबसे बड़ा था।मृतक की मौत से माँ पान कुमारी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही खप्टिहा कलाँ प्रभारी ओम प्रकाश द्विवेदी ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीची परिजनों के द्वारा जाम भी लगाया गया। मौके पर सीओ सदर आनन्द कुमार पांडे ने पहंुचकर जाम खुलवाया।

यह भी पढ़ें - तालाब को खेत बनाने वाले अवैध कब्जादारों पर चला बुलडोजर

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे : केन नदी में बनने वाला लम्बा पुल पर चढ़ा गर्डर, युद्ध स्तर पर चल रहा काम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2