कानपूर में मजदूरी मांगने पर मजदूर की हुई पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यूपी पुलिस के हाईटेक होने के वावजूद दबंगो के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे है, जिसके चलते दबंग बिना किसी खौफ के घटना को..

कानपूर में मजदूरी मांगने पर मजदूर की हुई पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
फाइल फोटो

यूपी पुलिस के हाईटेक होने के वावजूद दबंगो के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे है, जिसके चलते दबंग बिना किसी खौफ के घटना को अंजाम देने से नहीं चूकते हैं। ऐसा ही एक मामला साढ़ थाना क्षेत्र के रातेपुर का संज्ञान में आया है, जहां धान लगाई के पैसे मांगना एक महिला व उसके परिवार को भारी पड़ गया।

यह भी पढ़ें - पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किनारे 10 किमी की परिधि में इण्डस्ट्रियल कारीडोर का होगा विकास

जिसके चलते दबंगो ने लाठी डंडो से लैस होकर घर मे घुसते हुए महिला व उसके परिवार के साथ जमकर मारपीट कर घटना को अंजाम दिया। वहीं सड़कों पर लाठी डंडो से लैस होते हुए दबंगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीड़ित के अनुसार प्रेमा देवी जो कि अनुसूचित जाति की महिला है, साढ़ थाना क्षेत्र के रातेपुर गांव की रहने वाली है। प्रेमा ने बीते दिनों गाव के ही कल्लू के खेतों में धान बुआई का काम किया था, जिसका मेहनताना मांगने वह बीती 27 तारीख को कल्लू के घर गई हुई थी। वहीं मेहनताना मांगने के दौरान कल्लू व उसके पिता मुनियर ने महिला के साथ गाली गलौज करते हुए धक्का मार कर भगा दिया।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नहीं उतारेंगे उम्मीदवार : राजा भैया

महिला ने इस बात की जानकारी अपने बेटे को दी। जब कुलदीप ने कल्लू के घर जाकर इस बात का विरोध किया तो कल्लू उसके पिता मुनियर व राहुल ने युवक को लात घुसो से जमकर पीटा। युवक किसी तरह अपनी जान बचाकर घर की तरफ भागा। वहीं कुछ देर के दौरान दबंग लाठी डंडो व असलहों से लैस होकर महिला के घर मे घुस गए और जमकर मारपीट की।

स्थानीय लोगों द्वारा इस बात का विरोध करने पर दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये। लाठी डंडो से लैस दबंगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़िता ने इस घटना की लिखित शिकायत साढ़ थाने में दी है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें - लखनऊ मेट्रो ने यात्रियों को लौटाए नौ मोबाइल और 16 हजार रूपए

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1