मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नहीं उतारेंगे उम्मीदवार : राजा भैया

राम नगरी अयोध्या से जनसेवा संकल्प यात्रा शुरू करने के पहले रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने मंगलवार को श्रीराम जन्मभूम..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नहीं उतारेंगे उम्मीदवार : राजा भैया
राजा भैया (Raja Bhaiya)

अयोध्या,

राम नगरी अयोध्या से जनसेवा संकल्प यात्रा शुरू करने के पहले रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने मंगलवार को श्रीराम जन्मभूमि स्थित रामलला के दरबार में दर्शन पूजन कर हनुमानगढ़ी में हनुमंत लला का दर्शन किया।

यह भी पढ़ें - पीएम आवास योजना : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को 05.51 लाख लाभार्थियों को बांटेंगे चाभी

उन्होंने सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि भगवान राम हमारे आराध्य हैं। प्रदेश में जहां से मजबूत सीटे होंगी। वहीं से हमारी पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। हम चुनाव जीतने के लिए लड़ेंगे। पार्टियों से गठबंधन के विषय में उन्होंने कहा कि अभी किसी पार्टी से हमारी गठबंधन की कोई बात नहीं हुई है। एक सवाल के जवाब में कहा कि ओवैसी से तो बिल्कुल गठबंधन नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि अगर अयोध्या सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ते हैं तो उनके खिलाफ हम प्रत्याशी नहीं उतारेंगे। किसानाें के आन्दोलन के सवाल पर कहा कि जो किसान दिल्ली में धरना प्रदर्शन कर रहे वह किसान नहीं हैं। किसान खेतों में पसीना बहा रहे हैं। तालिबान मुद्दे पर बोले राजा भैया कि किसी भी देश को तालिबान को मान्यता नहीं देनी चाहिए।तालिबान हिंदुस्तान में घुसपैठ भी करता रहता है तो हिंदुस्तानी सेना जवाब देने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें - किसानों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान, बढ़ेगा गन्ना मूल्य, वापस होंगे पराली जलाने के मुकदमे

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1