सड़क हादसे में महिला की मौत व बेटा घायल ,उत्तेजित ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

जनपद के कमासिन थाना क्षेत्र में गुरुवार को सवेरे गिट्टी से भरा भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।जिसकी चपेट में आकर एक महिला की घटनास्थल..

सड़क हादसे में महिला की मौत व बेटा घायल ,उत्तेजित ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव
बाँदा सड़क हादसे

जनपद के कमासिन थाना क्षेत्र में गुरुवार को सवेरे गिट्टी से भरा भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।जिसकी चपेट में आकर एक महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।इस घटना से उते्जित लोगों ने घटनास्थल पर दो घंटे हंगामा किया।पुलिस व मीडिया पर पथराव किया।बाद में पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : घटनास्थल की जांच रिपोर्ट फोटो सहित देनी होगी - एसपी

खरौली निवासी अमरजीत दलित की 30 वर्षीय पत्नी विकासा देवी अपने 10 वर्षीय पुत्र शत्रुघ्न व एक बकरी के साथ लकड़ी लेकर सुबह करीब 9 बजे मुख्य मार्ग पर होते हुए अपने घर जा रही थी कि तभी ट्रक नंबर यूपी 91टी 5345 आ गया तथा कमासिन की तरफ से तेजी से एक और चार पहिया वाहन जा रहा था।

जिसको बचाने के चक्कर में ट्रक असंतुलित हो गया और पलट गया। बगल से निकल रही उक्त महिला विकासा देवी वह उसका पुत्र शत्रुघ्न तथा बकरी गिट्टी में दबगए। सड़क से निकल रहे राहगीरों व खेतों में मौजूद गांव के कुछ व्यक्तियों ने गिट्टी हटाकर महिला को निकाला लेकिन तब तक  मौत हो चुकी थी। शत्रुघ्न  को उपचार को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - राम मंदिर जमीन खरीद में हुए घोटाले की जांच की मांग को लेकर आप का संकट मोचन मंदिर 

घटना की खबर पाते ही प्रभारी निरीक्षक रामाश्रय सिंह सदल मौके पर पहुंच गए लेकिन तब तक स्वजन सहित महिला व पुरुष मौके पर पहुंच गए तत्काल मुआवजा दिलाए जाने की मांग करने लगे और विरोध स्वरूप मार्ग अवरुद्ध करने की कोशिश की दो घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा तब तक बबेरू एसडीएम महेंद्र सिंह व सीओ सियाराम मौके पर पहुंचकर उत्तेजित ग्रामीणों को समझाने बुझाने की कोशिश की, लेकिन वह टस से मस नहीं हो रहे थे और सड़क जाम करने के लिए बबूल काट कर रख दिया।

बाँदा सड़क हादसे

इसी बीच कुछ अराजकतत्वों ने पुलिस व मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों पर पत्थर बरसाने लगे तब पुलिस ने बचाव में डंडे लहराते हुए खदेड़ दिया। एसडीएम महेंद्र सिंह ने दलित गरीब परिवार को दाह संस्कार करने के लिए 10000 रूपये अहेतुक सहायता देने का वादा किया इसके बाद स्थिति सामान्य हो गई। 

इधर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चैहान ने बताया कि अनियंत्रित ट्रक के पलट जाने से महिला की मौत हो गई है और उसका बेटा घायल है ,जिसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पाकर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में मूसलाधार बारिश, मंडी में बहा किसानों का अनाज, ढहे कच्चे मकान

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1