बांदा के कस्तूरबा गांधी के चपरासी की गोली लगने से संदिग्ध मौत

कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय बबेरू में स्टाफ की मौजूदगी में विद्यालय के चपरासी की संदिग्ध मौत हो गई, पुलिस मामले की विवेचना कर रही है...

बांदा के कस्तूरबा गांधी के चपरासी की गोली लगने से संदिग्ध मौत

कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय बबेरू में स्टाफ की मौजूदगी में विद्यालय के चपरासी की संदिग्ध मौत हो गई, पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : कोरोना संक्रमित की मौत के बाद परिवार के 24 संक्रमित

घटना शनिवार को सवेरे 10 बजे के बाद बबेरू कोतवाली अंतर्गत हुई। इसी कस्बे में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में चंद्रशेखर द्विवेदी (51) पुत्र बोधन प्रसाद निवासी ग्राम परसोली थाना बबेरू पिछले 15 वर्षों से कार्यरत है।

वार्डन के मुताबिक सवेरे गोली की आवाज सुनने के बाद देखा गया तो चंद्रशेखर द्विवेदी मृत अवस्था में मिले जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। इस बीच घटना की सूचना पाकर मौके पर क्षेत्राधिकारी बबेरू राजीव प्रताप सिंह व कोतवाली प्रभारी जय शुक्ला पहुंचे और  घटनास्थल का जायजा लिया। मौके पर मृतक के सीने में तमंचा रखा हुआ था और कमर के पास दोनों हाथ रखे हुए हैं और कनपटी में उसके गोली लगी है, घटना संदिग्ध लग रही है। वहीं मृतका की की पत्नी पुष्पा देवी ने आरोप लगाया कि मेरे पति की हत्या की गई है, घटना की पूरी जांच होना चाहिए।

यह भी पढ़ें - ऑनलाइन शिक्षण न लेने व प्रबंधन से न मिलने वाले अभिभावकों सरकार जारी करे निर्देश

इस बीच अतर्रा निवासी एक दलित में वार्डन प्रभारी स्वाती गुप्ता को पत्रदेकर मृतक पर आरोप लगाया है कि वह मेरी लड़की को फोन करता था और कहता मैं तुमसे शादी करूंगा। उसने पत्र में मृतक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि फिलहाल इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है, मामले की जांच की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0