छतरपुरः महिलाओं को शराब बेचने वाली कहने पर, कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ महिलाओं का फूटा गुस्सा

जिले की बिजावर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी चरण सिंह के बोल बिगड़ने के विरोध में बिजावर क्षेत्र की महिलाओं ने समाजसेवी नेहा सिंह के नेतृत्व में सड़कों पर उतरकर जमकर विरोध

छतरपुरः महिलाओं को शराब बेचने वाली कहने पर, कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ महिलाओं का फूटा गुस्सा

जिले की बिजावर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी चरण सिंह के बोल बिगड़ने के विरोध में बिजावर क्षेत्र की महिलाओं ने समाजसेवी नेहा सिंह के नेतृत्व में सड़कों पर उतरकर जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए थाने के सामने धरना देकर एक शिकायती आवेदन दिया है। जिसमें चरण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है। साथ ही महिलाओं का यह भी कहना है कि कांग्रेस प्रत्याशी चरण सिंह सार्वजनिक रूप से महिलाओं से माफी मांगे।

यह भी पढ़े :धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे योगी, बोले- मध्य प्रदेश में इन दोनों दल का खाता नहीं खुलना चाहिए

दरअसल कांग्रेस प्रत्याशी चरण सिंह ने पिछले दिनों बिजावर क्षेत्र की तुलना बैंकॉक से की थी और कहा था कि बिजावर क्षेत्र की महिलाएं घर-घर शराब बेचती है, यहां तक कि इस क्षेत्र के मेडिकल स्टोर और किराना दुकानों पर शराब बिकती है। चरन सिंह के इन बयानों के बाद से बिजावर क्षेत्र की महिलाओं द्वारा लगातार चरण सिंह का विरोध किया जा रहा है। उनका कहना है कि चरण सिंह द्वारा समूचे बिजावर क्षेत्र की महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाई गई है और उनके चरित्र पर उंगलियां उठाई गई हैं। सोमवार की सुबह बड़ी संख्या में महिलाएं समाजसेवी नेहा सिंह के नेतृत्व में सड़कों पर उतरीं और सड़कों पर महिलाओं का यह काफिला प्रदर्शन करते हुए निकला। देखने लायक बात यह थी कि जैसे-जैसे महिलाओं का काफिला आगे बढ़ रहा था वैसे-वैसे महिलाएं अपने घर से निकलकर इस काफिले में जुड़ती जा रहीं थी।

यह भी पढ़े :छंटने लगा अयोध्या की उदासी का अंधेरा

महिलाओं ने प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी के बयान पर तीखा आक्रोश जताया महिलाओं का कहना है कि जिसने उनकी बेइज्जती की है और उनके खिलाफ इस तरह के बयान दिए हैं उस पर कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। महिलाओं का आरोप है कि इस तरह के बयानों से समूची महिला जाति का अपमान हुआ है। महिलाओं ने कहा कि जो उनका अपमान कर रहे हैं उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी ही चाहिए पुलिस ने महिलाओं का ज्ञापन लेकर जांच शुरू की है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0