कानपुर मैच के दौरान ‘गुटखा’ खाने वाले वायरल शख्स ने बताया यह सच ?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान गुटखा चबाते हुए एक शख्स की तस्वीर काफी वायरल हुई थी..

कानपुर मैच के दौरान ‘गुटखा’ खाने वाले वायरल शख्स ने बताया यह सच ?
कानपुर मैच के दौरान ‘गुटखा’ खाने वाले वायरल शख्स..

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान गुटखा चबाते हुए एक शख्स की तस्वीर काफी वायरल हुई थी। गुटखा चबाने का वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को कानपुर का वह युवक फिर से स्टेडियम पहुंचा। लेकिन इसबार उसके हाथ में एक पोस्टर था जिसमें लिखा हुआ था कि गुटखा खाना गलत बात है।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर वायरल हुई नोरा फतेही की तस्वीर

गुटखा खाने वाले व्यक्ति की पहचान कानपुर के रहने वाले शोभित पांडेय के रूप में हुई। शोभित अपनी बहन के साथ मैच देखने गए थे। मैच के दौरान ही गुटखा चबाते हुए किसी से फोन पर बातचीत करते हुए शोभित कैमरे में कैद हो गए और वे जल्दी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। कई मशहूर लोगों ने भी शोभित के इस अंदाज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद शोभित शुक्रवार को फिर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्होंने गुटखा नहीं चबाया था। मैच देखने के लिए जाते समय ही तलाशी के दौरान गुटखा ले लिया गया था। उनके मुंह में मीठी सुपारी थी जो उन्होंने अपनी बहन से ली थी। शोभित ने वायरल हुए वीडियो में युवती की तस्वीर को लेकर कहा कि वो उनकी बहन है।

यह भी पढ़ें - वायरल हुआ अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का जिम लुक

शोभित ने कहा कि यह फोटो 70 ओवर पूरा होने के बाद है। उस दौरान वे अपने दोस्त के साथ फोन पर बात कर रहे थे जो क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन है। वह भी मैच देखने आया था लेकिन दोनों एक दूसरे से काफी दूर बैठे हुए थे। शोभित ने बताया था कि वह गेट नंबर 11 के पास बैठा हुआ था और उसका दोस्त 8 नंबर गेट के पास बैठा हुआ था। 

शोभित ने यह भी कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर उनकी बहन के बारे में की जा रही गलत टिप्पणियों से परेशानी हो रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे विश्वास नहीं कर सकते कि इतनी छोटी सी बात कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगी। जबकि हर कोई जानता है कि कानपुर सुपारी से संबंधित उत्पादों के लिए प्रसिद्ध है और इसमें कुछ भी अजीब नहीं था।

यह भी पढ़ें - मॉलदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, वायरल हो रही फोटोज़

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1