डिजिटल पर्दे पर जल्द दिखेंगे वीर आल्हा-ऊदल, साउथ के डायरेक्टर मुकेश चौकसे ने देखी लोकेशन

शक्ति कपूर हेमा मालिनी साउथ के स्टार सुमन तलवार के साथ-साथ बुंदेलखंड के स्थानीय कलाकार भी अपनी कला का फिल्म...

डिजिटल पर्दे पर जल्द दिखेंगे वीर आल्हा-ऊदल, साउथ के डायरेक्टर मुकेश चौकसे ने देखी लोकेशन

इस फिल्म में आल्हा -ऊदल की प्रेम कहानी का भी चित्रण किया जायेगा

शक्ति कपूर हेमा मालिनी साउथ के स्टार सुमन तलवार के साथ-साथ बुंदेलखंड के स्थानीय कलाकार भी अपनी कला का फिल्म में जौहर दिखाएंगे।

महोबा-मशहूर साउथ डायरेक्टर मुकेश चौकसे और प्रीति चौकसे ने शनिवार के रोज समाजसेवी तारा पाटकार और व्यवसायी अंकुर शिवहरे के साथ नगर के प्रसिद्ध सूर्य मंदिर व खकरामठ पहुंच कर ऐतिहासिक धरोहरों को देखा और उन्होंने जो संकल्प मुंबई में लिया था, उसी को दोहराने के लिए महोबा में आल्हा चौक के नजदीक एक पेट्रोल पंप के एक कक्ष में प्रेस वार्ता कर वीर आल्हा- ऊदल के ऊपर फिल्म बनाने का संकल्प दोहराते हुए बताया कि हम बड़े कलाकारों के साथ आल्हा - ऊदल पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं।

film shooting in mahoba, mahoba alhan udhal films

यह भी पढ़ें - 75 हजार ग्रामीण परिवारों को नल कनेक्शन देकर बापू को श्रद्धांजलि देगी उप्र सरकार

आल्हा - ऊदल के अनछुई कहानियों का समावेश भी इस फिल्म में दिखाया जाएगा

अगले महीने से महोबा की ऐतिहासिक तालाबों मठ और मंदिर के साथ-साथ महोबा के अजय दुर्ग कलिंजर किला और महोबा चरखारी कुलपहाड़ बेलाताल के साथ-साथ महोबा जिले के कई गांव मैं बड़े कलाकारों को लेकर वीर आल्हा और वीर ऊदल के अनछुए पहलुओं पर आधारित फिल्म की शूटिंग अगले माह से प्रारंभ कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें - भाजपा और सपा विधायकों के बीच ग्रीनपार्क में खेला जाएगा मैत्री क्रिकेट मैच

वहीं उन्होंने बताया की आल्हा के किरदार में साउथ के सुपरस्टार सुमन तलवार जिन्होंने गब्बर इज़ बैक,शिवाजी के साथ साथ दो सैकड़ों ख्यातिप्राप्त फिल्मों में काम किया है, वहीं ऊदल के किरदार में दिनेश जायसवाल काम करते हुए नजर आएंगे साथ ही मशहूर गीतकार सूरज नागर गीतकार होंगे।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के कई गांवों को मिलेंगे तीन जंक्शन सहित 20 रेलवे स्टेशन

वहीं वह इस फिल्म के  गीतों का संग्रह करेंगे साथ ही उन्होंने जिक्र किया कि बुंदेलखंड की माटी में जन्मे बुंदेली कलाकारों को भी इस फिल्म मैं  अपनी कला दिखाने का भरपूर मौका दिया जायेगा, साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म मैं आल्हा-ऊदल की प्रेम कहानी को भी दिखाया जाएगा एवं इतिहास की कई अनछुई कहानियों को भी इस फिल्म में दिखाने का प्रयास किया जाएगा वही मशहूर डायरेक्टर  मुकेश चोकसे ने कहा कि हम तेरह फिल्म का निर्माण पहले कर चुके हैं अब यह फिल्म 14 बी होगी जो बड़े कलाकारों के साथ  मिलकर बनाने की तैयारी कर रहे हैं वहीं उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के मशहूर विलेन शक्ति कपूर के साथ हेमा मालिनी जो वर्तमान में मथुरा की सांसद भी है वह भी इस फिल्म में काम करती हुई  नजर आएंगी।

वहीं उन्होंने सेंसर बोर्ड का भी हवाला देते हुए बताया कि शीघ्र ही सेंसर बोर्ड से अनुमति प्राप्त कर ली जाएगी साथ ही स्थानीय प्रशासन से भी मंजूरी ले ली जाएगी और ऐतिहासिक धरोहरों में फिल्म की शूटिंग करने के लिए पुरातत्व विभाग से भी परमिशन प्राप्त कर अगले माह से आल्हा -ऊदल पर आधारित फिल्म का निर्माण प्रारंभ कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश परिवहन निगम 11.50 लाख दिव्यांग यात्रियों को देगा स्मार्ट कार्ड

अगर ये खबर आपको अच्छी लगी हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा, या फिर कोई सुझाव हो तो निचे कमेंट बॉक्स पर कमेंट भी कीजिये।

हर अपडेट के लिए फॉलो करिये हमारी वेबसाइट बुन्देलखण्ड न्यूज़ डॉट कॉम (bundelkhandnews.com) को।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0