बांदा में प्राइवेट बस से कुचलकर चाचा-भतीजे की मौत 

प्राइवेट बस से कुचलकर बाइक सवार चाचा भतीजे की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक घायल हो..

बांदा में प्राइवेट बस से कुचलकर चाचा-भतीजे की मौत 
(फाइल फोटो)

बाइक सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

प्राइवेट बस से कुचलकर बाइक सवार चाचा भतीजे की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। चालक फरार हो गया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 नरैनी कोतवाली क्षेत्र के दशरथ पुरवा निवासी अवधेश कुमार गर्ग (40) पुत्र बाबूलाल व इसका भतीजा रामू गर्ग (35) पुत्र राधेश्याम व एक अन्य राजाभैया यादव (40) पुत्र रामेश्वर निवासी मुर्दीरामपुर (मोतियारी) बाइक से रामू गर्ग की ससुराल हथउआ (अजयगढ़) जा रहे थे।

यह भी पढ़ें - बांदा में अवैध बालू खनन व खनिज अधिकारी पर हमला करने वाले तीन गिरफ्तार

उदयी पुरवा (नहरी) के पास सामने से आ रही प्राइवेट बस ने बाइक सवारों बगल से टक्कर मारकर कुचल दिया। घटनास्थल पर ही चाचा-भतीजे अवधेश और रामू ने दम तोड़ दिया। घायल राजाभैया को कोतवाली प्रभारी इंद्रदेव ने सीएचसी में भर्ती कराया है। घायल का इलाज किया जा रहा है।

घटना के बाद क्षेत्राधिकारी सियाराम नरैनी और करतल की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी इंद्रदेव ने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया गया है। चालक मौके से फरार हो गया। अभी परिजनों द्वारा तहरीर नही दी गई है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : धान क्रय का भुगतान 72 घंटे के अंदर किया जाए: प्रमुख सचिव

प्रार्थना पत्र मिलते ही दोषियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाएगा। मृतक रामू के पिता राधेश्याम ने बताया कि दोपहर में तहसील से जमीनी दस्तावेज लेने के लिए कहकर निकले थे। अचानक हुई इस घटना से परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इसी तरह शहर कोतवाली क्षेत्र के डीएम कालोनी निवासी कृष्णकांत वर्मा (41) पुत्र सुक्खा  को शाम अपने साढ़ू अयोध्या प्रसाद (48) पुत्र स्वामी प्रसाद को बाइक पर महोबा जनपद के रिवई गांव छोड़ने जा रहा था।

यह भी पढ़ें - बांदा : 10 दिन में तैयार होगा कोरोना वैक्सीन सेंटर, इन 6300 स्वास्थ्य कर्मियों को पहले लगेगा टीका

झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाइवे स्थित मटौंध थाना क्षेत्र के गोयरा मुगली गांव तिराहे के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास के लोग पहुंच गए और घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां कृष्णकांत की हालत नाजुक बताकर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। परिजन उसे कानपुर लेकर जा रहे थे तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें - बांदा से बालू की पहली खेप मालगाड़ी से राजस्थान रवाना

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0