प्री बोर्ड परीक्षा देने के लिए बाइक से कॉलेज जा रहे दो चचेरे भाई, इस तरह हादसे में गई दोनों की जान

ललितपुर में सोमवार की सुबह दुखद हादसा हो गया। सड़क हादसे में में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। वहीं...

प्री बोर्ड परीक्षा देने के लिए बाइक से कॉलेज जा रहे दो चचेरे भाई, इस तरह हादसे में गई दोनों की जान

ललितपुर में सोमवार की सुबह दुखद हादसा हो गया। सड़क हादसे में में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। वहीं किशोरी सहित दो घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । 

यह भी पढ़ें - सल्फास की गोलियां खाकर पति पत्नी ने मौत को गले लगाया, पुलिस मामले की जांच में जुटी

कोतवाली सदर अंर्तगत ग्राम बुढ़वार निवासी 18 वर्षीय बीए प्रथम का छात्र अंशुल यादव उर्फ डल्लु पुत्र जयसिंह अपने चचेरे भाई 15 वर्षीय इंटर का छात्र अनुज पुत्र अभय सिंह व 16  वर्षीय इंटर का शिवम पुत्र शंकर के साथ बाइक से पढ़ने के लिए सुबह 8 बजे के दरम्यान कॉलेज जा रहे थे।जब वह ललितपुर बुढ़वार मार्ग पर स्थित बयाना नाले के निकट पहुंचे ही थे कि, तभी पीताम्बरा कॉलोनी के पास सड़क पर रखी दुकान पर साइकिल बैठकर समान ले रही 14 वर्षीय निराशा पुत्री कल्लू  को बचाने का प्रयास किया। लेकिन वह साइकिल से टकराते हुए पुल पर रेलिंग के पर लगे पत्थर से टकराते हुए 10 फिट गहरे नाले में गिरे। जिसके चलते तीनों छात्र सहित चार लोग घायल हो गए।
यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर अब लगेगा टोल टैक्स, जानियें टोल टैक्स की दरें

राहगीरों ने उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने चचेरे भाई अंशुल व अनुज को मृत घोषित कर दिया।  वहीं शिवम व निराशा को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया । घटना की जानकारी लगते ही अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ,कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सन्तोष सिंह मौके पर पहुंच गए । दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा था । 

यह भी पढ़ें यूपी में एक बार फिर छाएगा घना कोहरा, 30 जिलों में  येलो अलर्ट जारी, 19 जनवरी तक भीषण ठंड
परिजनों ने बताया कि अंशुल बीए प्रथम वर्ष का छात्र था । वह दो भाइयों में सबसे बड़ा था । वहीं अनुज दो भाई ,एक बहन में सबसे बड़ा था और 12 वीं का छात्र था , आज फ्री बोर्ड परीक्षा होने के चलते वह कॉलेज जा रहे थे । पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि बाइक दुर्घटना में दो चचेरे भाइयों की मौत हुई ।  दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है । 
यह भी पढ़ें -  बांदाः निर्माणाधीन मकान ध्वस्त कराने के आदेश पर प्रशासन व अधिवक्ताओं में ठनी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0