सड़क हादसे में गई तीन भाइयों की जान

ट्रक और पिकअप से आमने सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत में मंगलवार को सवेरे पिकअप के परखच्चे उड़ गए...

सड़क हादसे में गई तीन भाइयों की जान

ट्रक और पिकअप से आमने सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत में मंगलवार को सवेरे पिकअप के परखच्चे उड़ गए, जिसमें सवार तीन भाइयों की मौत हो गई जबकि इतने ही लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए कानपुर रिफर किया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें : पिछले वर्ष की तरह अन्ना जानवरों की व्यवस्था होगी : मुख्यमंत्री

यह भी पढ़ें : नई डिवाइस आरटीईएस के जरिए यात्रियों को जल्द मिलेगी ट्रेनों की सटीक जानकारी

घटना आज सवेरे बांदा महोबा नेशनल हाईवे पर मटौंध थाना क्षेत्र के इचौली चौराहे के पास हुई। जहां तेज रफ्तार ट्रक एमपी 16 एच 15 89 और पिकअप डीएलसी 4022 के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई।भिड़ंत में पिकअप के परखच्चे उड़ गए जिससे पिकअप में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 7 घायल हो गए।इसमें बिसंडा थाना क्षेत्र के महुआ गांव निवासी लक्ष्मीनारायण (65) नारायण (45) और रवि (35) पुत्र गण गजराज की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए जो पिकअप में फंसे थे घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया इनमें दो सगे भाई जानकी शरण (50) और श्री नायक (45) की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने कानपुर रिफर कर दिया।

यह भी पढ़ें : पन्ना टाइगर रिजर्व में हाथी को आया गुस्सा और फिर...

बताया जाता है कि ग्राम मझीवा थाना बिसंडा निवासी एक ही परिवार के सारे सदस्य पिकअप में सवार थे जो प्रवासी मजदूर हैं और दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं परिवार में गमी हो जाने के कारण उसमें शामिल होने के लिए सभी लोग जा रहे थे और रास्ते में दर्दनाक हादसा हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि पिकअप में 18 लोग सवार थे।परिवार की बड़ी मां का देहांत हो जाने पर सभी लोग कल दिल्ली से रवाना हुए थे, इचौली चौराहा मटौंध से होते हुए बांदा आ रहे थे तभी सीमेंट भरे ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 3 को कानपुर रेफर किया गया। ट्रक ड्राइवर को  हिरासत में ले लिया गया है इस बीच पुलिस महानिरीक्षक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र बांदा ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल हुए लोगों के संबंध में जानकारी ली। उनसे वार्ता की व डॉक्टरों से उनके हालात के बारे में जानकारी ली गई।डॉक्टर द्वारा घायल हुए लोगों की स्थिति में सुधार होना बताया गया है तथा गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को कानपुर इलाज के लिए भेजे जाने की बात कही गई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0