बुंदेलखंड के तीन शिक्षकों को मिला "एडूलीडर्स यूपी अवार्ड 2024"

उत्तर प्रदेश के समस्त 75 जनपदों से प्राप्त 803 आवेदनों में से 87 शिक्षकों (75 बेसिक तथा 12 माध्यमिक) का चयन एडूलीडर्स यूपी अवार्ड....

बुंदेलखंड के तीन शिक्षकों को मिला "एडूलीडर्स यूपी अवार्ड 2024"

उत्तर प्रदेश के समस्त 75 जनपदों से प्राप्त 803 आवेदनों में से 87 शिक्षकों (75 बेसिक तथा 12 माध्यमिक) का चयन एडूलीडर्स यूपी अवार्ड 2024 के लिए किया गया था। यह अवार्ड शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान देने वाले शिक्षकों को सम्मानित करने हेतु दिया जाता है।

शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित इस विशेष समारोह का आयोजन आज दिनांक 16 सितंबर 2024 को ग्रेटर नोएडा के होटल जिंजर, सी 40, नॉलेज पार्क में हुआ। इसमें चुने गए शिक्षकों को भव्य सम्मान के साथ अवार्ड प्रदान किए गए।

बुंदेलखंड क्षेत्र से भी तीन शिक्षकों को इस प्रतिष्ठित अवार्ड से नवाज़ा गया। बांदा जिले की रश्मि अग्रवाल, चित्रकूट जिले के शिवभूषण त्रिपाठी, और महोबा जिले के लवकुश द्विवेदी ने शिक्षा में अपने उत्कृष्ट योगदान से इस सम्मान को प्राप्त किया।

एडूलीडर्स यूपी अवार्ड का उद्देश्य राज्य के सभी शिक्षकों को प्रेरित करना और शिक्षा में उनकी अभूतपूर्व सेवाओं को मान्यता देना है। इस अवसर पर शिक्षकों ने अपने अनुभव साझा किए और शिक्षा में गुणवत्ता सुधार की दिशा में अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया।

समारोह में शिक्षा क्षेत्र के कई गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे, जिन्होंने सम्मानित शिक्षकों की सराहना की और उनके योगदान को महत्वपूर्ण बताया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0