पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर कालिख पोतने वालो को गिरफ्तार किया जाये

कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर कालिख पोतने वालों की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही इंदिरा...

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर कालिख पोतने वालो को गिरफ्तार किया जाये

कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर कालिख पोतने वालों की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही इंदिरा पार्क में सीसीटीवी कैमरा लगाने और उसकी बाउंड्री ऊंची करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट का रानीपुर टाइगर रिजर्व भारत का 53वां बाघ रिजर्व बनाः केंद्रीय पर्यावरण मंत्री

महिला जिला कांग्रेस की अध्यक्ष सीमा खान के नेतृत्व में पहुंचे कांग्रेस जनों ने बुधवार को जिला अधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया। जिसमें कहा गया है कि 2 दिन पहले पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बलिदान दिवस पर कुछ अराजक तत्वों ने उनकी प्रतिमा पर कालिख पोती थी। इस मामले में पार्टी की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई थी।

यह भी पढ़ें - अयोध्या में शहीद हुए कारसेवकों की याद में बजरंगियों ने किया रक्तदान

 जिस पर मुकदमा लिख लिया गया है, लेकिन अभी तक दोषियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है। जिनकी अतिशीघ्र गिरफ्तारी की जाए और प्रतिमा की सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरा लगाया जाए। साथ ही बाउंड्री 10 फीट तक ऊंची की जाए और एक सफाई कर्मी की व्यवस्था की जाए जो पार्क का रखरखाव और सफाई रख सकेगा। ज्ञापन देने वालों में पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश दीक्षित व धीरेंद्र पांडे सहित दर्जनों कांग्रेसी शामिल रहे है।

यह भी पढ़ें - कानपुर-लखनऊ एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य शुरू, 45 से 50 मिनट में पूरा होगा सफर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0