स्कूटी से ये दो महिलाएं फतेहपुर, चित्रकूट और बांदा सहित अन्य जनपदों में करती थी गांजा की डिलीवरी

चित्रकूट से गांजे की डिलीवरी करने गई दो महिला तस्करों को फतेहपुर में स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। महिला तस्करों के पास से पुलिस ने...

स्कूटी से ये दो महिलाएं फतेहपुर, चित्रकूट और बांदा सहित अन्य जनपदों में करती थी गांजा की डिलीवरी

 चित्रकूट से गांजे की डिलीवरी करने गई दो महिला तस्करों को फतेहपुर में स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। महिला तस्करों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा और एक स्कूटी भी बरामद की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की है। 

यह भी पढ़ें- बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन में सफर के दौरान यात्री ने टीटीई को जड़ा थप्पड़

फतेहपुर कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह व स्वाट टीम प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव, उप निरीक्षक उमा शंकर यादव ने सोमवार को अटल बिहारी पार्क के पास से स्कूटी सवार दो महिलाओं सुशीला प्रजापति निवासी चित्रकूट और राजरानी पटेल निवासी तराव भरतकूप चित्रकूट को गिरफ्तार किया। महिला तस्करों के पास से पुलिस ने 12 किलो पांच सौ ग्राम गांजा बरामद किया। स्वाट टीम प्रथम के प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि महिलाएं स्कूटी से गांजा लाकर जिले में सप्लाई करती थीं। उन्होंने बताया कि जिले के अलावा चित्रकूट और बांदा में भी यह लोग गांजे की डिलीवरी करती थीं। जिले में किसे गांजे की डिलीवरी करने आई थीं। उसका पता लगाया जा रहा हैं। 

यह भी पढ़ें-वाटर हीरो रामबाबू तिवारी को यंग एनवायरनमेंट एंबेसडर अवार्ड 

कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पकड़ी गईं दोनों महिला तस्कर पहले भी कई बार जिले के गांजा तस्करों को गांजे की सप्लाई कर चुकी हैं। बताते हैं कि बहुआ के रहने वाले एक दुकानदार को यह महिलाएं गांजा की सप्लाई करने आई थीं। 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के कंस मामा का वध करने के लिए आया कन्हैया कुमार 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
2