गणेश विसर्जन में बांदा शहर में 14 घंटे रहेगा यातायात डायवर्जन

जनपद मुख्यालय में बांदा शहर में गुरुवार को एक सैकड़ा से अधिक स्थान पर रखी गई गणेश जी की...

गणेश विसर्जन में बांदा शहर में 14 घंटे रहेगा यातायात डायवर्जन

बांदा, जनपद मुख्यालय में बांदा शहर में गुरुवार को एक सैकड़ा से अधिक स्थान पर रखी गई गणेश जी की प्रतिमाओं का विसर्जन केन नदी में किया जाएगा। विसर्जन के दौरान श्रद्धालुओं की भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस ने प्राप्त है 10 बजे से रात्रि 12 बजे तक यातायात डायवर्जन किया है। ज्यादातर वाहनों को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से निकाला जाएगा।

यह भी पढ़े : बाँदा : प्राथमिक शिक्षक संघ ने धरना प्रदर्शन की रणनीति बनाई 

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के अनुसार गुरुवार को पल्हरी तिराहा आरटीओ के पास बबेरू एवं बिसंडा की तरफ से आने वाले वाहन बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की तरफ होकर जाएंगे। इसी तरह महोखर बायपास में तिंदवारी की तरफ से आने वाले वाहन बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से होकर जाएंगे। मवई बाईपास की तरफ चिल्ला से आने वाले वाहन महोखर बाईपास शारदा ढाबा की तरफ तथा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की तरफ जाएंगे। कनवारा बाईपास चौराहा की तरफ से आने वाले वाहन मवई बाईपास होते हुए बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की तरफ से होकर जाएंगे।

यह भी पढ़े :बांदाःजल जीवन मिशन के कार्यों के निर्माण में धांधली करने पर तीन इंजीनियर सहित 6 नपे

इसी तरह भूरागढ़ बाईपास में महोबा व मटौंध की तरफ से आने वाले वाहन बाईपास की तरफ से होकर जाएंगे। इस दौरान केन नदी की ओर शहर बांदा पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। उन्होंने बताया कि अतर्रा चुंगी की ओर चित्रकूट की तरफ से आने वाले वाहन नरैनी रोड तथा नरैनी रोड से आने वाले वाहन अतर्रा रोड की तरफ से होकर जाएंगे।

यह भी पढ़े :बांदाः शोहदे की छेड़खानी से भयभीत, कोचिंग जा रही छात्रा ने चलती ऑटो से लगा दी छलांग 

गणेश प्रतिमा का विसर्जन जुलूस बाबूलाल चौराहा आने के उपरांत खूंटी तिराह से कोई भी वहां बाबूलाल चौराहा की तरह तरफ प्रवेश नहीं कर पाएगा। कालू कुंआ ओवरब्रिज, पीली कोठी ओवरब्रिज से आने वाले सभी वाहन रोडवेज बस स्टैंड की तरफ होकर जाएंगे। केन नदी में मूर्ति विसर्जन के उपरांत कोई भी मूर्ति लाने वाले वाहन शहर बांदा की तरफ प्रवेश नहीं करेंगे। सभी वाहन भूरागढ़ बाईपास होते हुए महोखर बाईपास की तरफ से होकर जाएंगे।

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
1
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0