बांदाः शोहदे की छेड़खानी से भयभीत, कोचिंग जा रही छात्रा ने चलती ऑटो से लगा दी छलांग 

छात्राओं व महिलाओं को भयमुक्त वातावरण देने का भले ही सरकार दावे कर रही हो। लेकिन वास्तविकता कुछ और है। तमाम कोशिशों के बाद भी राह ...

बांदाः शोहदे की छेड़खानी से भयभीत, कोचिंग जा रही छात्रा ने चलती ऑटो से लगा दी छलांग 

छात्राओं व महिलाओं को भयमुक्त वातावरण देने का भले ही सरकार दावे कर रही हो। लेकिन वास्तविकता कुछ और है। तमाम कोशिशों के बाद भी राह चलती छात्राओं व महिलाओं को शोहदों की हरकतों का शिकार होना पड़ता है। ताजा मामला यूपी के जनपद बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र का है। जहां कोचिंग जा रही छात्रा के साथ चलती ऑटो रिक्शा में शोहदे ने अश्लील हरकत की। जिससे बचने के लिए छात्र ने चलती ऑटो से छलांग लगा दी जिससे वह घायल हो गई।

यह भी पढ़े : 2023-24 में 62 हजार मार्गों का कायाकल्प करेगी योगी सरकार

घटना सोमवार को पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई। इसी गांव में रहने वाली इंटरमीडिएट की छात्रा अपने गांव से कोचिंग जाने के लिए एक ऑटो रिक्शा में सवार हुई । ऑटो में उसके बगल में एक युवक पहले से बैठा था। कुछ दूर रिक्शा चलने के बाद ऑटो में बैठे युवक ने ऑटो वाले से रिक्शे को वापस अमलोर पुलिया की तरफ ले चलने को कहा। जैसे ही ऑटो चालक ऑटो मोड़ कर कुछ दूर चला। तभी उसके करीब बैठे युवक ने छात्रा से छेड़खानी शुरू कर दी। जिससे छात्रा भयभीत हो गई और उसने उसने शोहदे से अपने आप को बचाने के लिए चलते हुए ऑटो से छलांग लगा दी। यह देखते ही ऑटो वाला युवक के साथ मौके से भाग निकला।

यह भी पढ़े :उप्र बिजली उत्पादन में रचने जा रहा एक नया इतिहास, जवाहरपुर पॉवर प्लांट में परीक्षण शुरू

 घायल छात्रा किसी तरह घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। बाद में छात्रा अपने पिता के साथ पैलानी थाने पहुंची और घटना से संबंधित तहरीर दी। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ऑटो चालक व शोहदे के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। इस बारे में थानाध्यक्ष पैलानी अनिल साहू ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी ऑटो चालक व उसमें सवार शोहदे की तलाश की जा रही है। बहुत जल्दी ही दोनों पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
 स्कूल कॉलेज या कोचिंग सेंटर के आसपास अराजक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। जब छात्रा स्कूल कॉलेज से घर आती जाती है, तब इस तरह की घटनाएं आम बात हो गई हैं। पुलिस की तमाम सख्ती के बाद भी इस तरह की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है ।
यह भी पढ़े :बांदाःजल जीवन मिशन के कार्यों के निर्माण में धांधली करने पर तीन इंजीनियर सहित 6 नपे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0