वृहद रोजगार मेला संपन्न होते युवाओं के चेहरों पर चमक

बुंदेलखण्ड के नं0 1 इंजीनियरिंग कॉलेज केसीएनआईटी में इंजीनियरिंग कर रहे युवाओं के रोजगार हेतु संस्थान सदैव चिंतित रहा है

वृहद रोजगार मेला संपन्न होते युवाओं के चेहरों पर चमक

बाँदा। बुंदेलखण्ड के नं0 1 इंजीनियरिंग कॉलेज केसीएनआईटी में इंजीनियरिंग कर रहे युवाओं के रोजगार हेतु संस्थान सदैव चिंतित रहा है। इसलिए, संस्थान समय-समय पर रोजगार मेला (प्लेसमेंट ड्राइव) का आयोजन करता आया है। बुधवार, दिनाँक 20 मार्च को केसीएनआईटी संस्थान तथा उसके तत्वाधान में संचालित आईटीआई में रोजगार मेला संपन्न हुआ। इस मेले में लगभग 300 अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग किया।

यह भी पढ़े : वर्दी में हर्ष फायरिंग करना दारोगा को पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

हरियाणा के बावल की प्रसिद्ध मल्टीनेशनल कम्पनी ‘मैग्नेटी मारेली मदरसन आटो सिस्टम प्रा.लि.’ (जो कि मोटर वाहनों के विभिन्न पुर्जों के उत्पादन का कार्य करती है), ‘सेज मेटल्स कम्पनी फरीदाबाद’ (जो कि विभिन्न मशीनरी पार्टस की सप्लायर है) व महाराष्ट्र के अहमदनगर स्थित ‘पी.जी. इलेक्ट्रोप्लास्ट कं.’ (जो कि एयरकंडीशनर के उत्पादन/गुणवत्ता/रखरखाव का कार्य करती है) के प्रतिनिधियों द्वारा योग्य अभ्यर्थियों का चयन विभिन्न पदों हेतु किया गया।

यह भी पढ़े : एक-एक गॉव गोद लें सभी माइक्रो-इरीगेशन कम्पनियाँ - डॉ. हीरा लाल

इस अवसर पर कॉलेज के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट ऑफीसर व विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष मौजूद रहे। इस  रोजगार  मेला  (प्लेसमेंट ड्राइव) में  मैकेनिकल  व  इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के 2 छात्र एवं 1 छात्रा तथा आईटीआई (इलेक्ट्रीशियन व फिटर) के 43 छात्रों का चयन हुआ।

यह भी पढ़े : सिटिजनशिप अमेंटमेंड एक्ट पर प्रदर्शन की योजना, पुलिस सतर्क

रोजगार मेले में चयनित अभ्यर्थियों का सालाना पैकेज लगभग 2 लाख है। छात्र/छात्राओं की इस सफलता पर कॉलेज प्रबंधन व चेयरमैन ने खुशी व्यक्त की और भविष्य में उनके आगे बढ़ने की कामना की। कॉलेज प्रबंधन द्वारा समय-समय पर आयोजित किए जा रहे रोजगार मेले से बुंदेलखण्ड के छात्र/छात्राओं का रुझान ‘केसीएनआईटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन’ की ओर बढ़ रहा है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0