शादी समारोह से वापस जा रहे बाइक सवारों की बाइक, दीवार से टकराई, दो की मौत

मध्य प्रदेश से यूपी के नरैनी क्षेत्र में एक शादी समारोह में सम्मिलित होकर वापस जा रहे, तीन युवक उस समय हादसे का शिकार हो गए..

शादी समारोह से वापस जा रहे बाइक सवारों की बाइक, दीवार से टकराई, दो की मौत
फाइल फोटो

बांदा, 

मध्य प्रदेश से यूपी के नरैनी क्षेत्र में एक शादी समारोह में सम्मिलित होकर वापस जा रहे, तीन युवक उस समय हादसे का शिकार हो गए जब उनकी बाइक घर की एक दीवार से टकरा गई। घटना में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। घायल युवक को जिले के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जबकि शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - बांदा में मतदाता जागरूकता अभियान की कमान थर्ड जेंडरों ने संभाली

घटना मंगलवार की रात कालिंजर थाना क्षेत्र में हुई। घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार ने बताया कि मप्र के सतना जिले के बरई पुरवा के रहने वाले चुन्नू यादव (30) पुत्र राजाभइया, छोटेलाल यादव (40) पुत्र बुलाकी मलखान (25) पुत्र सुखलाल रात में शादी समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे।

वह नरैनी थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। वहां से लौटते समय कालिंजर थाना क्षेत्र के सढ़ा गांव के पास बने मकान की दीवार से जा टकराए।सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को उठाकर नरैनी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान चिकित्सक ने दो को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक घायल मलखान की हालत गंभीर बनी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - कोरोना संक्रमण के चलते बांदा में एक और मरीज की गई जान, मृतक संख्या 4 पहुंची

यह भी पढ़ें - मतदाताओं को एकजुट होकर राजनीति के कैंसर दागियों से निपटना होगा - एडीआर

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2