बांदा के नरैनी सीट पर सस्पेंस बरकरार, किरण वर्मा ने किया नामांकन, दद्दू ने खरीदे पर्चे

जनपद में नरैनी सुरक्षित सीट के लिए शनिवार को समाजवादी पार्टी की किरण वर्मा ने नामांकन दाखिल किया। किरण वर्मा जिले की चारों विधानसभा..

बांदा के नरैनी सीट पर सस्पेंस बरकरार, किरण वर्मा ने किया नामांकन, दद्दू ने खरीदे पर्चे
जनपद में नरैनी सुरक्षित सीट के लिए शनिवार को समाजवादी पार्टी की किरण वर्मा ने नामांकन दाखिल किया..

जनपद में नरैनी सुरक्षित सीट के लिए शनिवार को समाजवादी पार्टी की किरण वर्मा ने नामांकन दाखिल किया। किरण वर्मा जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों  में से नामांकन पत्र दाखिल करने वाली पहली प्रत्याशी हैं। नामांकन के 3 दिन तक सिर्फ प्रत्याशियों द्वारा पर्चे खरीदे जा रहे थे। उनके द्वारा पहला नामांकन पत्र दाखिल किया गया। इस बीच सपा के प्रत्याशी के रूप में दद्दू प्रसाद ने 4 सेट पर्चे खरीदे हैं ,जिससे इस सीट पर सस्पेंस बरकरार है। 

यह भी पढ़ें - भाजपा जन-मन की बात करती है और सपा गन की : स्वतंत्रदेव सिंह

जनपद में नामांकन प्रक्रिया के तीसरे दिन प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र खरीदने की होड़ रही। इसी बीच समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रूप में जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष किरण वर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने को वह कल भी आई थी लेकिन 5 मिनट लेट होने के कारण नामांकन पत्र दाखिल करने में विफल रही। आज नामांकन दाखिल कर दिया। उधर पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद ने भी सपा प्रत्याशी के रूप में नरैनी सीट से पर्चे से खरीदे हैं। जब किरण वर्मा से पार्टी का अधिकार पत्र जमा करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अधिकार पत्र जमा करने का दावा किया। 

जनपद में नरैनी सुरक्षित सीट के लिए शनिवार को समाजवादी पार्टी की किरण वर्मा ने नामांकन दाखिल किया..

इस संबंध में पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय करण यादव यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरे पास इस बारे में कोई जानकारी नहीं है की पार्टी ने किरण वर्मा को प्रत्याशी बनाया है या नहीं।जबकि इसके पहले जिलाध्यक्ष ने किरण वर्मा को पार्टी का टिकट दिए जाने की पुष्टि की थी। बताते चलें कि समाजवादी ने सबसे पहले पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद को नरैनी सीट से प्रत्याशी घोषित किया था लेकिन 24 घंटे के अंदर प्रत्याशी बदलकर किरण वर्मा को प्रत्याशी बनाने की खबरें आने लगी। उन्होंने स्वयं अपने आप को प्रत्याशी होने का दावा किया। फिलहाल पार्टी की ओर से अधिकृत रूप से इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है, जिससे नरैनी सीट पर लगातार सस्पेंस बरकरार है।

यह भी पढ़ें - बहुजन समाज पार्टी नेता रंगनाथ मिश्र भाजपा में शामिल

यह भी पढ़ें - अखिलेश को न कोरोना का टीका पसंद, न माथे पर टीका : केशव प्रसाद मौर्य

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2