साहब, मुझे मेरी बीवी से बचाओ, नहीं तो वह मुझे मार डालेगी

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से अनोखा मामला सामने आया है। पत्नी से परेशान शख्स थाने पहुंच गया है..

साहब, मुझे मेरी बीवी से बचाओ, नहीं तो वह मुझे मार डालेगी

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से अनोखा मामला सामने आया है। पत्नी से परेशान शख्स थाने पहुंच गया है। उसने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे पत्नी से बचाया जाए, वह बात-बात में चाकू चलाती है। पति का कहना है कि वह उस पर एक बार जानलेवा हमला भी कर चुकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मामला छतरपुर जिले के बड़ामलहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम महाराज गंज का है। बताया जा रहा है कि महिला के चाकू मारने के बाद पति पुलिस की शरण में पहुंचा था। आरोप है कि ऐसा वह पहले भी कई बार कर चुकी है। पति पर हमले के पीछे की वजह उस पर शक करना और पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें - मदरसों में बच्चों के एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ में कंप्यूटर देना चाहती है सरकार : दिनेश शर्मा

महाराज गंज इलाके में रहने वाले 33 वर्षीय घनश्याम कुशवाहा ने बड़ा मलहरा थाना पुलिस को शिकायती आवेदन दिया है। इसमें बताया गया कि उसकी पत्नी भागवती कुशवाहा उसे जान से मारने के लिए घूम रही है और उसने जान से मारने की इसी नीयत से सुबह उसके सीने में चाकू से हमला कर दिया और घर से भाग गई। गनीमत रही कि पति ने उसके हमले से अपने आप को बचा लिया। पति का आरोप है कि ऐसा वह पहले भी कई बार कर चुकी है। 

पति ने बताया कि वह उसके ऊपर धारदार चीजों से हमला कर चुकी है। पत्नी उसके चरित्र पर शक करती है, जबकि उसके तीन बच्चे भी हैं। पीड़ित पति ने पुलिस से गुहार लगाई है कि साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ। नहीं तो वह मुझे मार डालेगी वह बात-बात पर चाकू चलाती है।

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश के सागर, ग्वालियर समेत इन जिलों में फिर शुरू होगा बारिश का दौर

यह भी पढ़ें - रमदहा जल प्रपात में डूबने से छह लोगों की मौत, एक को बचाया गया

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
2
angry
0
sad
0
wow
2