एक ही दिन में दूसरा बड़ा हादसा, दो बाइकों में आमने सामने भिड़ंत, दो की मौत

बुंदेलखंड के जनपद बांदा में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। 3 दिन पहले ऑटो और इनोवा गाड़ी के बीच हुई टक्कर में आधा दर्जन लोगों..

एक ही दिन में दूसरा बड़ा हादसा, दो बाइकों में आमने सामने भिड़ंत, दो की मौत

बुंदेलखंड के जनपद बांदा में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। 3 दिन पहले ऑटो और इनोवा गाड़ी के बीच हुई टक्कर में आधा दर्जन लोगों की जान चली गई थी। सोमवार को तिन्दवारी थाना क्षेत्र में दो बाइकों की भिड़ंत हो जाने पर एक हेड कांस्टेबल समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक सिपाही तिन्दवारी थाने में तैनात था और कौशांबी जनपद का रहने वाला था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस अधीक्षक पहुंचे और घटना की तहकीकात शुरू की।

यह भी पढ़ें - इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट का अवार्ड लेकर दुबई से बांदा लौटी शालनी

सोमवार दोपहर थाने के हेड कांस्टेबल 48 वर्षीय बोधमणि चौबे बाँदा से थाने बाइक से वापस लौट रहे थे। तभी मुंगुस गांव के पास नेशनल हाईवे पर एक पेट्रोल पंप के सामने कस्बे से बांदा की ओर बाइक में जा रहे बउवा (24) पुत्र बगना निवासी प्रेमनगर की बाइक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर में बउवा के साथ बाइक में पीछे बैठे युवक गंगाराम (30) पुत्र स्व. बलदेव निवासी प्रेमनगर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उसका सिर बुरी तरह शव छत विछत हो गया। सूचना पर पहुँची पुलिस हेड कांस्टेबल बोधमणि चौबे और बउवा को जिला अस्पताल ले जा रही थी। तभी रास्ते में हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। बउवा को जिलाअस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आज तिंदवारी कस्बे में दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने भिड़ंत हुई जिसमे एक युवक की मौके पर मौत हो गयी जो कि शराब के नशे में था और उसके जेंब से शराब की शीशियां बरामद हुयी है। दूसरा मृतक हमारा कांस्टेबल था जिसकी तैनाती तिंदवारी थाने में थी, वह बांदा विभागीय कार्य से आये थे और वापस तिंदवारी लौटते समय घटना घटी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गये थे। जिनकी जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी।  वह जनपद कौशांबी के रहने वाले थे और उनके परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

यह भी पढ़ें - बाँदा रेलवे अंडर ब्रिज में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने छात्रा समेत 3 को रौंदा, छात्रा की मौत

यह भी पढ़ें - मुख्तार अंसारी से अफजाल अंसारी की मुलाकात के बाद रात में बाँदा डीएम, एसपी ने खंगाली बैरक

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
4
wow
2