बाँदा रेलवे अंडर ब्रिज में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने छात्रा समेत 3 को रौंदा, छात्रा की मौत

बाँदा शहर में क्योटरा रेलवे क्रॉसिंग में बनाया गया अंडर ब्रिज बनते ही दुर्घटनाओं को दावत दे रहा था। आज एक दर्दनाक हादसा से इस..

बाँदा रेलवे अंडर ब्रिज में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने छात्रा समेत 3 को रौंदा, छात्रा की मौत

बाँदा शहर में क्योटरा रेलवे क्रॉसिंग में बनाया गया अंडर ब्रिज बनते ही दुर्घटनाओं को दावत दे रहा था। आज एक दर्दनाक हादसा से इस अंडर ब्रिज पर उठ रहे सवाल सही साबित हुए। दुर्घटना के दौरान ट्रैक्टर की टक्कर लगने से स्कूल से विक्की में सवार होकर घर जा रही दो छात्राओं समेत तीन लोग चपेट में आ गए जिससे छात्रा की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि दो को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

यह भी पढ़ें - मुख्तार अंसारी से अफजाल अंसारी की मुलाकात के बाद रात में बाँदा डीएम, एसपी ने खंगाली बैरक

शहर कोतवाली अंतर्गत क्योटरा रेलवे क्रॉसिंग पर बनाया गया अंडर  इतना खतरनाक है कि आए दिन इसमें दुर्घटनाएं होती रहती हैं। कहीं कोई दो पहिया वाहन सवार गिर कर घायल होते हैं ।तो कभी ई-रिक्शा आपस में टकरा जाते हैं। इसी अंडर ब्रिज में आज शंभू नगर निवासी दो छात्राएं सिद्दीक मेमोरियल स्कूल से पढ़कर अपने भाई के साथ घर जा रही थी। तभी अंडर ब्रिज में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे विक्की में सवार 8 वर्षीय अलीबा की मौत हो गई जबकि उसके  घायल हो गए ।इन्हें उपचार के लिए तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर आरके सिंह ने बताया कि सिद्दीक मेमोरियल स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा अरीवा जो बच्चा कक्षा दो की छात्रा है। अपने भाई उमर व शाह फ़ैज़ के साथ बाइक में सवार होकर घर जा रही थी। तभी रेलवे अंडर पास में जा रहे ट्रैक्टर का अचानक पहिया निकल गया‌ इसकी चपेट में आकर अरीवा की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि उसके दोनों भाई घायल हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - यूपी जो कभी बीमारू प्रदेश हुुआ करता था, आज अचीवर्स स्टेट बन गयाः : जेपी एस राठौर

यह भी पढ़ें - बांदा : हादसे में घायल हुए लोगों का सहकारिता राज्य मंत्री ने हालचाल लिया, बेहतर इलाज के निर्देश दिए

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
3
wow
3