बांदा से किशोर को अगवा कर पंजाब में भीख मंगवा रहे थे साधू,जानिये पूरा मामला

बुआ के घर में शादी समारोह के बाद घर आते समय चार मार्च को लापता किशोर पंजाब में भिक्षावृत्ति कराने वाले गैंग से पंजाब पुलिस ने छुड़ा लिया है। जो पंजाब में भिक्षावृत्ति करते मिला है...

बांदा से किशोर को अगवा कर पंजाब में भीख मंगवा रहे थे साधू,जानिये पूरा मामला

बुआ के घर में शादी समारोह के बाद घर आते समय चार मार्च को लापता किशोर पंजाब में भिक्षावृत्ति कराने वाले गैंग से पंजाब पुलिस ने छुड़ा लिया है। जो पंजाब में भिक्षावृत्ति करते मिला है। कोतवाली पुलिस परिजनों को लेकर बच्चे को लेने पंजाब गई है।

यह भी पढ़े:अब धर्म नगरी चित्रकूट से भी फ्लाइट, पीएम मोदी ने किया वर्चुअल लोकार्पण

कालिंजर थाना क्षेत्र के रामगंज (सढ़ा) निवासी सत्यनारायण का 14 वर्षीय पुत्र शंकर बुआ के यहां उदयी पुरवा (नहरी) आया था। यहां से घर जाते समय लापता हो गया था। पिता ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रविवार को सुबह लगभग 10 बजे चचेरे भाई पवन के फोन पर व्हाट्सएप काल आई। शंकर ने रोते हुए बताया कि उसे साधु पकड़ कर ले गए थे और भीख मांगने पर मजबूर कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:बड़ी खुशखबरीःबुन्देलखण्ड के इन स्टेशनों से होकर गुजरेगी वंदे भारत ट्रेन,जान लें डिटेल्स

 लड़के ने बताया कि वह पंजाब में है। एक साधू के साथ यहा भीख मांग रहा था। एक स्थानीय दुकानदार ने शक के आधार पर साधू से कड़क आवाज में बात की और उसके (लड़के) बारे में पूछा। बताया कि उक्त दुकानदार ने जब उससे जानकारी ली तो उसने पूरी कहानी बता दी। दुकानदार ने फोन कर पुलिस बुला ली और कथित साधू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसी दुकानदार ने शंकर से फोन नम्बर पूछ कर चचेरे भाई से बात करायी। परिजनों ने कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस टीम अपह्त की बरामदगी को लेकर पंजाब के लिए रवाना हुई है।

यह भी पढ़े:वैद्य ने शराब छुड़ाने के लिए दो युवकों को ऐसी पिलाई दवा, दोनों की चली गई जान

 
कोतवाली प्रभारी नरैनी ने बताया कि टीम पंजाब के लिए भेजी गई है। किशोर के आने के बाद ही स्थिति पता चल सकेगी कि उसका अपहरण कैसे और किसने किया। वहीं, किशोर के अपहरण और भिक्षावृति कराए जाने का मामला प्रकाश में आने के बाद इंटेलीजेंस एजेंसियां भी सक्रिय हो गई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0