सदर विधायक ने मुख्यमंत्री पर्यटन संवर्धन योजना के कार्यों का शिलान्यास

शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने बांदा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम..

सदर विधायक ने मुख्यमंत्री पर्यटन संवर्धन योजना के कार्यों का शिलान्यास

शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने बांदा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम महुआ ब्लॉक में मुख्यमंत्री पर्यटन संवर्धन योजना के तहत विंध्यवासिनी मंदिर प्रांगण में होने वाले कार्यों का शिलान्यास किया।

साथ ही शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में सरकार के 4 साल पूरे होने पर उपलब्धियां गिनाई।विंध्यवासिनी मंदिर गिरवां में स्वागत द्वार और  रामलीला मंच के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री पर्यटन संवर्धन योजना के अंतर्गत विधायक ने शिलान्यास किया।

यह भी पढ़ें - यूपी में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, 16 जिलों में मड़राया खतरा

इस योजना के तहत हर विधानसभा क्षेत्र में 50 लाख की धनराशि स्वीकृत की गई है।इधर शहर के एक मैरिज हॉल में आयोजित कार्यक्रम में विधायक श्री द्विवेदी ने बांदा विधानसभा क्षेत्र में सरकार द्वारा कराए गए 4 वर्ष के कार्यों की उपलब्धि एवं जन कल्याणकारी योजनाओं को अवगत कराया गया।

साथ ही विभिन्न विभागों के पत्रक बांटे गए। इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सिटी मजिस्ट्रेट , जिला अध्यक्ष रामकेश निषाद, पूर्व जिलाध्यक्ष बालमुकुंद शुक्ला, संतोष गुप्ता पुरुषोत्तम पांडे ,जगराम सिंह, युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष पुष्कर द्विवेदी ,जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र त्रिपाठी, ममता मिश्रा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष वंदना गुप्ता ,कल्लू सिंह राजपूत, राजेश गुप्ता, राकेश गुप्ता दद्दू,बीडीओ संजीव बघेल ,मंडल अध्यक्ष महुआ रामकृष्ण शुक्ला, डॉ अनिल त्रिपाठी, प्रेम प्रकाश द्विवेदी, अमरमणि तिवारी सुधीर मिश्रा विधायक प्रतिनिधि रजत सेठ अनिरुद्ध त्रिपाठी सहित समस्त पदाधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - करीना कपूर का अजीबो गरीब फैशन के कारन हुयी ट्रोल,

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2