सपा व्यापार सभा का भाजपा सरकार पर जोरदार हमला, कहा प्रदेश में सबसे ज्यादा व्यापारियों का शोषण 

समाजवादी पार्टी व्यापार सभा की ओर से शनिवार को डिग्गी चौराहा में पीडीए व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद समाजवादी पार्टी व्यापार ...

सपा व्यापार सभा का भाजपा सरकार पर जोरदार हमला, कहा प्रदेश में सबसे ज्यादा व्यापारियों का शोषण 

समाजवादी पार्टी व्यापार सभा की ओर से शनिवार को डिग्गी चौराहा में पीडीए व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के कार्यकाल में सर्वाधिक उत्पीड़न शोषण व्यापारियों का हुआ है। इस बार प्रदेश का व्यापारी सामुदाय केंद्र से भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकेगा।

यह भी पढ़े:MP बनने को इस्तीफा देने वाले IAS अभिषेक सिंह को क्या दोबारा मिल सकती है नौकरी ?

समरोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद बांदा चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी व पूर्व मंत्री शिव शंकर पटेल ने कहा कि वह जब-जब चुनाव लड़े हैं तो उनकी ओर से क्षेत्र की जनता चुनाव लड़ी है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद उन्होंने आज तक कभी किसी को निराश नहीं किया। जहां तक बन सका है वह लोगों के बीच जाकर उनसे मिले हैं। किसी को उनके दरवाजे पर आने की जरूरत नहीं पड़ी है।

यह भी पढ़े:बुंदेलखंड में नशे का कारोबार फैलाने वाला 50000 का इनामी, गाजियाबाद का रिंकू राठी पकड़ा गया

 व्यापारी सम्मेलन के आयोजक व्यापार सभा के प्रदेश सचिव व पूर्व पालिका अध्यक्ष मोहन साहू ने कहा कि भाजपा की सरकारें धर्म और संप्रदाय के नाम पर लोगों के बीच भ्रम पैदा करती हैं, जिससे प्रमुख समस्याओं की ओर से लोगों का ध्यान न जाए, लोग हकीकत जान चुके हैं। इस बार व्यापारी समाज के लोग भाजपा को सबक सिखाने जा रहे हैं। इस मौके पर प्रदेश सचिव डॉक्टर  अजय चौरसिया, प्रदेश सचिव नंद किशोर शिवहरे, प्रदेश सचिव शिव शरण यादव, सपा के प्रदेश सचिव व पूर्व अध्यक्ष मुनिराज निषाद ने भी विचार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन सत्येंद्र गुप्ता व अंसार अहमद सिद्दीकी ने किया।

यह भी पढ़े:इस शख्स ने जीवित रहते पहले कराया अंतिम संस्कार, फिर हुआ तेरहवीं संस्कार 


 इस मौके पर जिला अध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, शिव करण पाल महेंद्र यादव, मैंकू लाल चौरसिया, हिमांशु वैश्य, सौरभ लक्ष्यकार  राकेश गुप्ता किराना वाले, केदार अग्रवाल, आनंद शिवहरे, छोटू गुप्ता, विष्णु प्रताप गुप्ता ,आकाश साहू, पवन साहू, आर्यन साहू, गुलशन सोनी, प्रदेश सचिव संजय निगम अकेला, अनमोल जडिया, फहीम मोहिसिन, नेतराम वर्मा, लालमन यादव, नंदू यादव, आसाराम यादव के अलावा भारी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0