बुंदेलखंड में नशे का कारोबार फैलाने वाला 50000 का इनामी, गाजियाबाद का रिंकू राठी पकड़ा गया

उड़ीसा से गांजा की खेप लाकर बुंदेलखंड के जनपदों में नशे का कारोबार करने वाला गाजियाबाद का रिंकू राठी पिछले 9 महीने से फरार था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए चित्रकूट धाम परिक्षेत्र के...

बुंदेलखंड में नशे का कारोबार फैलाने वाला 50000 का इनामी, गाजियाबाद का रिंकू राठी पकड़ा गया

बांदा,

उड़ीसा से गांजा की खेप लाकर बुंदेलखंड के जनपदों में नशे का कारोबार करने वाला गाजियाबाद का रिंकू राठी पिछले 9 महीने से फरार था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए चित्रकूट धाम परिक्षेत्र के डीआईजी ने 50 रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। जिसे एसटीएफ ने मुखबिर की सूचना पर थाना सूरजपुर जनपद गौतम बुद्ध नगर में गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े:बांदाःशिवालयों में जलाभिषेक के लिए उमड़ी शिव भक्तों की भीड़, सुबह से लगा तांता

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि 16 जुलाई.2023 को थाना बबेरु क्षेत्र में ओडिशा से लाई जा रही अवैध गांजे की खेप बरामद की गई थी। जिसमें दो अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे। इसी क्रम में वांछित अभियुक्तों की जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस उप महानिरीक्षक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र अजय कुमार सिंह ने दो वांछित अभियुक्तों रिंकू राठी पुत्र गजेन्द्र निवासी सैदपुर थाना भोजपुर मोदीनगर जनपद गाजियाबाद व मनीष पुत्र जगबीर निवासी डालयानपान्ना थाना दुजाना जनपद झज्जर हरियाणा, पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। इनमें से एक रिंकू राठी को 7 मार्च 2024 की रात्रि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दुर्गा टॉकीज गोलचक्कर के पास थाना सूरजपुर जनपद गौतमबुद्धनगर से गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने कहा कि उसके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी और संपत्ति भी जब्त की जाएगी। 

यह भी पढ़े:होली और लोकसभा चुनाव से पहले Modi  सरकार का बड़ा फैसला LPG Cylinder  की कीमत में इतने रूपये घटे

पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद के रहने वाला रिंकू राठी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक गैंग बनाया था। यह गैंग उड़ीसा से गांजा लाकर बांदा समेत आसपास के जिलों में सप्लाई करता था। पुलिस ने जांच के दैरान पूरे गैंग का भंडाफोड़ किया था। साथ ही आरोपी रिंकू राठी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। लेकिन यह फरार चल रहा था।दिल्ली, राजस्थान, गुजरात, बिहार आदि में शराब तस्करी और एनडीपीएस का बड़ा आरोपी। गैंगस्टर एक्ट की भी प्रक्रिया under progess है। 

यह भी पढ़े:मंदिर में दर्शन को लेकर कावड़ियों व ग्रामीणों के बीच चले लाठी डंडे, कई घायल

यह भी पढ़े:ई रिक्शा लूटने वाले गैंग का खुलासा, लूटे गए चार ई रिक्शा बरामद, चार अरेस्ट

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0